Thursday , April 27 2017
Home / Crime / लखनऊ: रैन बसेरे में घुसी सपा विधायक के बेटी की कार, चार की मौत, 8 घायल

लखनऊ: रैन बसेरे में घुसी सपा विधायक के बेटी की कार, चार की मौत, 8 घायल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नशे में धुत साहबजादों से भरी कार बीती रात करीब डेढ़ बजे एक रैन बसेरे में घुस गई, जिस में चार मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. ये हादसा लखनऊ शहर के बहुखंडी मंत्री आवास के सामने बने रैन बसेरे में हुआ. आठ लोगों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया, जिसमें चार की हालत काफी गंभीर है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आजतक के अनुसार, 8 गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है. पकड़े गए युवकों में एक पूर्व विधायक तो एक उद्योगपति बेटा है. बताया जा रहा है कि डीजीपी आवास की तरफ से तेज गति से आ रही एक कार ने रैन बसेरे की लोहे की पाइप तोड़ते हुए भीतर घुस गई और सो रहे लोगों को बुरी तरह कुचल दिया. जिस वक्त हादसा हुआ, रैन बसेरे में 80 से अधिक मजदूर थे.
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार में पांच लोग सवार थे जो हादसे के बाद भागने लगे. इस बीच, रैन बसेरे में सो रहे लोगों ने इनमें से दो को पकड़ लिया और तीन भागने में कामयाब रहे. पकड़े गए युवकों में से एक पूर्व विधायक अशोक रावत का बेटा है जबकि एक उद्योगपति का बेटा है. मामले में हजरत गंज इंस्पेक्टर डीके उपाध्याय का कहना है कि दोनों युवकों से उनके साथियों के बारे पूछताछ की जा रही है.

मृतकों की पहचान पृथ्वी राज, ननकऊ, अब्दुल और गोखरन के रूप में की गई है. यह सभी बहराइच के निवासी थे. मौके पर मिली कार पुनीत अरोड़ा के नाम से रजिस्टर्ड है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT