Wednesday , October 18 2017
Home / Hyderabad News / लगड़ापाटी का सर्वे बकवास, अवाम को बेबुनियाद बातों पर भरोसा नहीं

लगड़ापाटी का सर्वे बकवास, अवाम को बेबुनियाद बातों पर भरोसा नहीं

वाई एस आर कांग्रेस ने लगड़ापाटी राजगोपाल के सर्वे को बकवास और सट्टा बाज़ी के लिए जारी कर्दा सर्वे क़रार देते हुए कहा कि वाई एस आर कांग्रेस हुकूमत तशकील देने के लिए सीमा - आंध्र में वाज़ेह अक्सरीयत हासिल करेगी। पार्टी के तर्जुमान जी रा

वाई एस आर कांग्रेस ने लगड़ापाटी राजगोपाल के सर्वे को बकवास और सट्टा बाज़ी के लिए जारी कर्दा सर्वे क़रार देते हुए कहा कि वाई एस आर कांग्रेस हुकूमत तशकील देने के लिए सीमा – आंध्र में वाज़ेह अक्सरीयत हासिल करेगी। पार्टी के तर्जुमान जी राम चन्द्र राव ने कहा कि अवाम वाई एस आर सी पी के हक़ में वोट दे चुके हैं, जिस का इन्किशाफ़ 16 मई को हो जाएगा और जगन मोहन रेड्डी चीफ़ मिनिस्टर बन जाएंगे।

उन्हों ने कहा कि लगड़ापाटी एक ताजिर हैं, जो हमेशा अपने नफ़ा के बारे में सोचते हैं। उन्हों ने पहले वाई एस आर कांग्रेस की लहर चलने का एलान किया था और अब तेलुगु देशम की कामयाबी का दवा कर रहे हैं, जब कि अवाम को उन के ब्यान पर भरोसा नहीं है।

उन्हों ने कहा कि तेलुगु देशम और बी जे पी ने रियासत की तक़सीम की ताईद की है, लिहाज़ा सीमा – आंध्र के अवाम इंतिख़ाबी नताइज में दोनों जमातों के ख़िलाफ़ अपने ग़म और ग़ुस्सा का इज़हार करेंगे।

TOPPOPULARRECENT