Thursday , September 21 2017
Home / Crime / लड़का बनकर लड़की से 10 बार किया सेक्‍स

लड़का बनकर लड़की से 10 बार किया सेक्‍स

लंदन: एक लड़की ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर लड़के के नाम से अकाउंट बनाकर एक लड़की के साथ सेक्स किया.इसके बाद अदालत में सुनवाई के बाद लड़की को आठ साल की सजा सुनाई गई है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट में शाय खबर के मुताबिक 25 साला न्यूलैंड नाम की लड़की ने फेसबुक पर लड़के के नाम से अकाउंट बनाते हुए एक लड्की को रिक्वेस्ट भेजी.कुछ ही दिनों के अंदर दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई और लड़की करने के लिए राजी हो गई।

न्यूलैंड के साथ लड्की ने तकरीबन दस मर्तबा जिस्मानी ताल्लुकात बनाए.लड्की ने बताया कि ‘न्यूलैंड से जितनी भी बार मैं मिलती वह लड़के की तरह बनकर आती थी और हम दोनों के बीच दस बार सेक्स हुआ।’

अदालत में सुनवाई के दौरान लड्की ने कहा कि जब उसे न्यूलैंड के बारे में सच्चाई का पता चला तो वह काफी घबरा गई.काफी दिनों तक साथ रहने के बाद लड़की को एहसास हुआ कि न्यूलैंड सेक्स टॉय की मदद से उसके साथ सेक्स करती थी।

इस पूरे मामले पर फैसला सुनाते हुए मुकामी अदालत ने न्यूलैंड को आठ साल की सजा सुनाई गई है.बताया जा रहा है कि इससे पहले भी न्यूलैंड ने कई बार इसी तरह लड़के का फेक अकाउंट बनाकर लड़कियों के साथ जिंसी ताल्लुकात बना चुकी है.

TOPPOPULARRECENT