Saturday , September 23 2017
Home / India / लड़की को जन्म देने पर सास ने बहू को कार का तोहफा दिया

लड़की को जन्म देने पर सास ने बहू को कार का तोहफा दिया

हमीरपुर 06 नवम्बर: लड़की को जन्म देने पर बहू को बाहर का रास्ता दिखाने के बजाए सास ने खुशियों से बहू को नई होंडा सिटी कार उपहार में दी। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक सास के इस अद्भुत चाल जबरदस्त प्रशंसा की जा रही है।

जब सास को पता चला कि उनकी बहू ने लड़की को जन्म दिया है तो वह अपनी भावनाओं को काबू में नहीं कर सके। एक ऐसे समाज में जहां लड़कियों के जन्म पर ताने और तिशने दिए जाते हैं और बहू को घर के बाहर भी कर दिया जाता है।

इस सास ने अपनी बहू को कार उपहार में देकर एक इतिहास रचा है। विभाग हेल्थ की रिटायर्ड इंस्पेक्टर प्रेमा देवी का मानना है कि उनकी बहू ने लड़की को जन्म देकर अच्छा काम किया है। क्योंकि मेरा मानना है कि बेटियों, बेटों से बेहतर होती हैं। प्रेमा देवी के पुत्र जिले हमीरपुर में एक सरकारी अधिकारी हैं। उनकी बहू खुशबू गृहस्थ महिला हैं। खुशबू के गर्भ से लड़की तोलद हुई तो प्रेमा देवी ने अपनी पवित्र जन्म का जश्न मनाने के लिए छोटी पार्टी का आयोजन किया। होंडा सिटी कार को बतौर उपहार भी दिया।

प्रेमा देवी ने कहा कि उनके घर पवित्र आगमन दीवाली का उपहार है। इसलिए उन्होंने अपनी बहू को भी ब्रांड नई होंडा सिटी कार का तोहफा दिया है। अपनी सास के जुनून को देखकर बहू खुशबू के चेहरे पर खुशियां देखी गईं और  खुशियों से आँसू भी निकल आए। प्रेमा देवी ने कहा कि लड़कियों को पैदा होने से पहले ही मादर गर्भ में मार देना पाप है। इस प्रक्रिया को रोकना चाहिए। जब बहू को बेटियों का दर्जा दिया जाए तो सब समस्याएं खत्म होंगे। बहरहाल वह भी तो किसी की बेटियां होती हैं। जैसा बेटियों प्यार की जाती है अगर बहुओं को भी उतना ही प्यार दिया जाए तो हर घर में खुशियां होंगी।

TOPPOPULARRECENT