Wednesday , October 18 2017
Home / Crime / लड़की भेंट देने पर माता पिता सहित 3 गिरफ्तार

लड़की भेंट देने पर माता पिता सहित 3 गिरफ्तार

वाशिंगटन: अमेरिका में माता पिता की ओर से आर्थिक सहायता के बदले में 14 वर्षीय लड़की को बड़ी उम्र के  एक व्यक्ति को बतौर गिफ्ट देने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने 43 वर्षीय डेनियल और उसकी 42 वर्षीय पत्नी सेविला को गिरफ्तार किया जो इस युवा लड़की के माता-पिता हैं। पुलिस ने 51 वर्षीय ली क्योपलान को भी हिरासत में लिया है।

पंसिलोवेनिया में स्थित उसके घर से छह महीने से 18 साल की उम्र की 11 लड़कियां बरामद की गईं। यह  सब एम्श हैं हालांकि न्यायिक रिकॉर्ड से स्पष्ट नहीं है कि यह कहाँ से आई हैं।

एम्श दरअसल ऐसे ईसाई को कहते हैं जो बहुत सादगी से रहते हैं। और पारंपरिक के साथ साथ वह आधुनिक प्रौद्योगिकी टेलीविजन, कार और कंप्यूटर का उपयोग बहुत कम करते हैं। कापलान योजना पर दस विभिन्न अपराधों के आरोप लगाया गया है।

जबकि लड़की के माता पिता पर यौन अपराध से संबंधित साजिश अभियोग लगाया गया। दोनों अपने ही बच्चों के भविष्य को खतरे में डालने का भी आरोप लगाया गया। अदालती दस्तावेज़ के अनुसार यह जोड़ी आर्थिक मदद किए जाने के कारण काफी आभारी था।

उन्होंने स्वीकार किया कि वह अपने बेटी को उस व्यक्ति को दिया जबकि इंटरनेट पर मौजूद सामग्री से उन्हें लगा कि ऐसा करना कानूनी होगा।

न्यायिक रिकॉर्ड के अनुसार यह लड़की अब 18 साल की है, जबकि कापलान के पास जाने के बाद वह गर्भवती  गई। 17 साल की उम्र में वह दूसरी बार गर्भवती हुई। इस मामले की सुनवाई दो अगस्त से शुरू होगी।

TOPPOPULARRECENT