Friday , October 20 2017
Home / Crime / लव सेक्स और धोखा: पहले दोस्ती फिर शादी का झांसा दे लड़की से रेप

लव सेक्स और धोखा: पहले दोस्ती फिर शादी का झांसा दे लड़की से रेप

नोएडा, 8 अक्तूबर: नोएडा की रहने वाली एक लड़की ने अपने दोस्त के खिलाफ कोतवाली सेक्टर-24 में रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है। मुल्ज़िम युवक जयपुर में नौकरी करता है और शादी के लिए जयपुर बुलाकर लड़की के साथ रेप किया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जयप

नोएडा, 8 अक्तूबर: नोएडा की रहने वाली एक लड़की ने अपने दोस्त के खिलाफ कोतवाली सेक्टर-24 में रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है। मुल्ज़िम युवक जयपुर में नौकरी करता है और शादी के लिए जयपुर बुलाकर लड़की के साथ रेप किया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जयपुर पुलिस को एफआइआर की कॉपी भेज दी है।

अलीगढ़ का साकिन गौरव जयपुर की एक निजी कंपनी में काम करता है। सात साल पहले 2006 में गौरव की दोस्ती हाथरस की रहने वाली एक लड़की से हुई। दोनों की दोस्ती आगे बढ़ती गई और उन्होंने शादी करने का मंसूबा बनाया। लड़की का इल्ज़ाम है कि 4 अक्टूबर को गौरव ने उसे जयपुर बुलाया और शादी का झांसा देकर उसका रेप किया। जब लड़की ने जल्द ही शादी करने को कहा तो नौजवान ने इससे इन्कार कर दिया। इसके बाद लड़की ने अपने घर वाले को सारी कहानी सुनाई ।

लड़की के वालिद ने नोएडा पुलिस से शिकायत की थी। एसपी सिटी योगेश सिंह का कहना है कि ज़ीरो रिपोर्ट दर्ज़ करने के बाद इब्तिदायी जांच की जा रही है फिर इसे जयपुर पुलिस भेज दी जाएगी।

लड़की की इस लड़के से दोस्ती एक घरेलू दोस्त के ज़रिये हुई थी। दोस्ती के बाद मोबाइल पर दोनों की लंबी बात होती थी। इसी दौरान दोनों की मुलाकातें गाजियाबाद, नोएडा से लेकर कई दूसरे मुकाम पर हुई। इस बार शादी के नाम पर नौजवान ने उसे जयपुर बुलाया और इस्मतरेज़ि की।

TOPPOPULARRECENT