Monday , October 23 2017
Home / Sports / लापरवाही की वजह से पाक को मिली हार : पाकिस्तानी मीडिया

लापरवाही की वजह से पाक को मिली हार : पाकिस्तानी मीडिया

चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत के हाथों मिली पाकिस्तान को करारी हार पर पाक मीडिया ने अलग-अलग सुर्खियां बनाई है. पाकिस्तान की मीडिया की खबरों में कहा गया है कि भारत ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन नहीं किया, बावजूद इसके पाकिस्तान मैच नहीं बचा सका.

 पाकिस्तानी अखबार ट्रिब्यून ने लिखा है कि विराट कोहली और युवराज सिंह के शानदार पदर्शन की वजह से भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया. अखबार ने हेडिंग दी है- इंडिया थ्रैश पाकिस्तान इन चैम्पियंस ट्रॉफी क्लैश.

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच हुए महामुकाबले में भारतीय टीम ने अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को 124 रनों से पीटा. भारत की जीत में हर किसी ने अपना योगदान किया. रोहित शर्मा, शिखर धवन, युवराज सिंह, विराट कोहली और हार्दिक पंड्या हर किसी ने बल्लेबाजी में अपना जौहर दिखाया. इस मैच के दौरान कई ऐसे मूमेंट्स आए, जिससे भारत की जीत पहले ही तय नजर आई.

इस मैच पर पाकिस्तान टुडे ने लिखा है कि पाकिस्तान की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही बुरी तरह फ्लॉप हो गई. जबकि हेडिंग लगाई गई है- भारतीय बल्लेबाजों ने दुनिया की बेहतरीन गेंदबाजी अटैक को पछाड़ दिया.

दी नेशन ने लिखा है कि भारत ने लापरवाह पाकिस्तान को 124 रनों ने मात दे दी. अखबार ने लिखा है जिस मैच में भारत ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन नहीं किया, बावजूद इसके पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा.

वहीं डॉन ने लिखा है कि चैम्पियंस ट्रॉफी एनकाउंटर में एकतरफा मुकाबला हुआ और पाकिस्तान हार गया.

TOPPOPULARRECENT