Sunday , August 20 2017
Home / Bihar News / लालू का एलान, मुल्क भर में पहुंचाएंगे भाजपा के खिलाफ बिहार का पैगाम

लालू का एलान, मुल्क भर में पहुंचाएंगे भाजपा के खिलाफ बिहार का पैगाम

पटना : राजद सरबराह लालू प्रसाद ने कहा कि बिहार में लगे झटके के बाद से वजीरे आजम नरेंद्र मोदी संभल नहीं हो सके हैं। एनडीए इत्तिहाद के एक लीडर की तरफ से दिल्ली में यह कहा जाना कि अजीम इत्तिहाद की हुकूमत चलने वाली नहीं है, दरमियान में ही इंतिख़ाब होगा ।

दावा किया कि अज़ीम इत्तिहाद की हुकूमत अपना मुद्दत पूरा करेगी। कहा कि आग तो भाजपा में लगी है। दिल्ली की हुकूमत के लिए ही दरमियान में ही इंतिखाब हो सकता है। लालू प्रसाद ने बिहार इंतिख़ाब का पैगाम मुल्कभर में पहुंचाने का एलान किया। सनीचर को प्रदेश राजद दफ्तर में नव मुंतखिब रियासत काउंसिल की पहली बैठक को खिताब करते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि साल 2015 अज़ीम इत्तिहाद के लिए अच्छा रहा। भाजपा मुल्क को तोड़ने वाली पार्टी है। भाजपा की तरफ से गरीबों के दरमियान अज़ीम इत्तिहाद का गलत तशीहर किया जा रहा है।

गरीबों का रूहानी ताक़त को तोड़ने की कोशिश हो रही है। कारकुनान से कहा कि गरीबों के दरमियान वह इन गलत तशहीर को न फैलने दें। कहा कि नीतीश कुमार के तरक़्क़ी प्रोग्राम को डायवर्ट करने की कोशिश की जा रही है। इसके लिए भाजपाई पॉलिसी बना रहे हैं। लालू प्रसाद ने कहा कि वह असम, बंगाल और उत्तर प्रदेश में भाजपा के खिलाफ सेकुलर ताकतों को जमा करेंगे। जातीय मर्दम शुमारी और गरीबों के दीगर मुद्दों पर राजद की तरफ से तहरीक करने का एलान भी किया। उन्होंने जोर देकर कहा कि पार्टी कानून के तहत चलेगी। राजद के भगोड़ों को निशानदेही कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मिस्टर प्रसाद ने नव मुंतखिब रियासती सदर डॉ. रामचंद्र पूर्वे को मुबारकबाद दी।

TOPPOPULARRECENT