Saturday , October 21 2017
Home / Crime / लालू के जुर्म ने कांग्रेस, जे डी (यू) को करीब करदिया

लालू के जुर्म ने कांग्रेस, जे डी (यू) को करीब करदिया

चारा स्क़ाम में आर जे डी के सरबराह लालू प्रसाद यादव जुर्म के मुर्तक़िब और ख़ाती पाए जाने के नतीजा में उनकी देरीना हरीफ़ जमात जे डी (यू) और करीबी हलीफ़ कांग्रेस जैसी दो जमाअतें आइन्दा साल होने वाले लोक सभा इंतिख़ाबात से पहले एक दूसरे से क

चारा स्क़ाम में आर जे डी के सरबराह लालू प्रसाद यादव जुर्म के मुर्तक़िब और ख़ाती पाए जाने के नतीजा में उनकी देरीना हरीफ़ जमात जे डी (यू) और करीबी हलीफ़ कांग्रेस जैसी दो जमाअतें आइन्दा साल होने वाले लोक सभा इंतिख़ाबात से पहले एक दूसरे से करीब होगई हैं।

कांग्रेस के तर्जुमान संदीप डकशट ने बिहार में हुक्मराँ जे डी (यू) से कांग्रेस की इमकानी करीबी के बारे में अख़बारी नुमाइंदों के सवाल का जवाब देने से इनकार करदिया। ताहम कहा कि ए के अनटोनी की क़ियादत में एक कमेटी दीगर जमातों से इत्तिहाद के बारे में फैसला करती है और हाईकमान की जानिब से तौसीक़ की जाती है।

कांग्रेस के लीडर और मर्कज़ी वज़ीर बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा कि राहुल गांधी ने मुजरिम क़ानून साज़ों की नाअहली से मुताल्लिक़ सुप्रीम कोर्ट अहकाम की नफ़ी केलिए जारी करदा आर्डीनेंस की मुख़ालिफ़त के ज़रिया मुल्क की सियासत को जराइम से पाक-ओ-साफ़ बनादिया है।

उन्होंने इशारा दिया कि बिहार में जे डी (यू) से इमकानी बात चीत‌ का इशारा भी दिया। संदीप डकशट ने लालू प्रसाद को सज़ा के मुआमले में सियासी कारफ़रमाई के शुबहात को रद करदिया और कहा कि इस मुआमले से सियासत का कोई ताल्लुक़ नहीं है।

TOPPOPULARRECENT