Monday , October 23 2017
Home / Bihar News / लालू के डिमांड, जेल में मांगे फ्रिज-एसी

लालू के डिमांड, जेल में मांगे फ्रिज-एसी

चारा घोटाले के मामले में रांची के बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल में बंद लालू प्रसाद यादव अपने ही अंदाज में रहना चाहते हैं और अपनी शान शौकत में कोई कमी नहीं देने चाहते हैं। ज़राए की माने तो लालू ने जेल इंतेज़ामिया से उन्हें जेल में एसी और फ

चारा घोटाले के मामले में रांची के बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल में बंद लालू प्रसाद यादव अपने ही अंदाज में रहना चाहते हैं और अपनी शान शौकत में कोई कमी नहीं देने चाहते हैं। ज़राए की माने तो लालू ने जेल इंतेज़ामिया से उन्हें जेल में एसी और फ्रिज की सहूलत देने की गुजारिश की है। ज़राए के मुतबिक लालू ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उन्हें जेल में मच्छरों और खटमलो की वजह से रात में नींद नहीं आ रही है। इससे पहले जेल में लालू के देसी अंदाज भी सामने आए थे जब उन्होंने जेल में घुसते हुए डीएसपी से खैनी बनवाई थी और पसंद न आने पर थोड़ा डपट भी दिया।

गौरतलब है कि जेल इंतेज़ामिया ने लालू प्रसाद की देखभाल के लिए खास इंतेज़ाम किये है। इसके लिए दो कैदियों को लगाया गया है। उन्हें बाहर से खाना मंगा कर खाने की इजाजत दे दी गयी है। खाना में उन्हें दो तरह की सब्जी, अरवा चावल, दूध, रोटी मुहय्या करायी जा रही है। इसके साथ ही उनके वार्ड में टेलीविजन और अखबार की सहूलत भी दी गयी है।

जेल इंतेज़ामिया के मुताबिक , लालू प्रसाद ने पीर की रात काफी बेचैनी में गुजारी। उन्हें ठीक से नींद भी नहीं आयी। इस वजह से मंगल की सुबह वह जल्दी उठ गये। इसके बाद पूजा-पाठ की। मंगल को लालू प्रसाद से जेल में मिलने वालों का दिन भर तांता लगा रहा।

TOPPOPULARRECENT