Thursday , August 17 2017
Home / Bihar News / लालू के बेटे ने वोट देने के लिए लोगों पर बनाया दबाव, गांववालों ने खदेड़ा

लालू के बेटे ने वोट देने के लिए लोगों पर बनाया दबाव, गांववालों ने खदेड़ा

पटना : आरजेडी सरबराह लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव पर इल्ज़ाम लगा है कि बुध को तीसरे फेज की वोटिंग के दौरान उन्होंने वोटरों पर दबाव बनाने की कोशिश की। राघोपुर असेंबली के चेचर इलाके में बूथ नंबर 127 पर पहुंचे गांववालों का कहना है कि तेजस्वी आरजेडी को वोट देने के लिए दबाव बना रहे थे। बताया जा रहा है कि गुस्साए लोगों ने तेजस्वी को पोलिंग बूथ से खदेड़ दिया। तेजस्वी राघोपुर सीट से आरजेडी के कैंडिडेट हैं। हालांकि, एलेक्शन कमीशन की तरफ से अभी तक इस बारे में ऑफिशियली कुछ नहीं कहा गया है।

नालंदा जिले के अस्थावां से जेडीयू एमएलए जितेंद्र कुमार को गांववालों ने खदेड़ दिया। इस बार भी वे जेडीयू के टिकट से यहां से इंतिख़ाब लड़ रहे हैं। गांववालों ने वोटरों को मुतासीर करने का इल्ज़ाम लगाते हुए उनकी गाड़ी पर हमला बोल दिया। उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। मामले को पुरअमन करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया तो गांववालों ने भी पुलिस पर पथराव कर दिया।
वहीं, मोकामा के ताल इलाके में वोटिंग के दौरान गड़बड़ी फैलाने पर 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

एमएलए की गाड़ी पर हमला, दरोगा को खदेड़ा

फतुआ के मकसुदपुर बूथ पर वोटिंग को लेकर पुलिस और लोगों में भिड़ंत की खबर सामने आई। यहां पर लोगों ने दरोगा को खदेड़ दिया। गौरीचक थाने के पियरिया में बूथ नंबर 146 पर एमएलए के साथ मारपीट का मामला सामने आया। गैर समाजी अनासिर ने एमएलए डॉ.रामानंद यादव की गाड़ी पर हमला कर दिया। इससे गाड़ी का शीशा टूट गया और एमएलए बालबाल बच गए। इस मामले की शिकायत गौरीचक थाने में की गई है।

 

TOPPOPULARRECENT