Wednesday , September 20 2017
Home / Bihar News / लालू के सुपर सीएम होने का चेहरा दिखा : मोदी

लालू के सुपर सीएम होने का चेहरा दिखा : मोदी

पटना : साबिक नायब वज़ीरे आला व सीनियर भाजपा लीडर सुशील कुमार मोदी ने जुर्म की बढ़ी वारदात पर राजद सरबराह लालू प्रसाद के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि वज़ीरे आला नीतीश कुमार को नसीहत देकर लालू प्रसाद ने यह साबित कर दिया है कि वे ‘सुपर सीएम’ हैं।

साथ ही लालू प्रसाद ने यह भी बताने की कोशिश की है कि बढ़े जुर्म के लिए नीतीश कुमार ही जिम्मेवार हैं क्योंकि दाखिला महकमा उनके ही पास है। मिस्टर मोदी ने कहा कि राजद सरबराह ने कहा है कि सूबे की जेल मुजरिमों की ट्रेजरी बनी हुई हैं और वहां का जैमर फेल रहता है। दरअसल लालू प्रसाद यह कहना चाह रहे हैं कि ‘जेलों का जैमर नहीं, नीतीश कुमार फेल हो गए हैं।

आम लोगों से रंगदारी की धमकी और वारदात की इत्तिला मांग कर लालू प्रसाद ने यह जता दिया है कि वज़ीरे आला नीतीश कुमार कुछ नहीं कर सकते हैं, सरकार की असल ‘रिमोट’ तो उनके पास है। अगर कारोबारियों, इंजीनियरों, डॉक्टरों, बैंकरों वगैरह को सिक्यूरिटी चाहिए तो उन्हें लालू प्रसाद की शरण में ही आना होगा।

लालू प्रसाद ही उन्हें ‘अभयदान’ दे सकते हैं। राबड़ी देवी और अपने हुकूमत की मुद्दत की तरह ही लालू प्रसाद आज भी यार्गामाल और फिरौती के मामलों का निपटारा अपने सतह से करना चाहते हैं।

भाजपा लीडर ने कहा कि चार साल पहले ब्रह्मेश्वर मुखिया की क़त्ल के बाद फ़सादियों पर कार्रवाई नहीं होने से पुलिस का मनोबल गिरने का इलज़ाम लगा कर लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार पर ही निशाना साधा है। मौजूदा डीजीपी अभयानंद को कार्रवाई करने से नीतीश कुमार ने ही रोका था।

क्या लालू प्रसाद यह नहीं कह रहे हैं कि पुलिस का मनोबल गिराने के लिए नीतीश कुमार ही जिम्मेवार हैं। जिलों में लुंज पुंज पुलिस अफसरों की तैनाती को लेकर भी लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार को घेरा है। लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार को अहसास कराया है कि वे 14 वज़ीरों के जबकि मैं 16 वज़ीरों का ‘सुपर वज़ीरे आला ’ हूं।

 

TOPPOPULARRECENT