Thursday , August 17 2017
Home / Bihar News / लालू को फांसी पर नहीं चढ़ने देंगेः रामकृपाल यादव

लालू को फांसी पर नहीं चढ़ने देंगेः रामकृपाल यादव

पटना : मरकज़ी रियसती वज़ीर रामकृपाल यादव ने लालू यादव के रिज़र्वेशन मामले में फांसी पर चढ़ने के बयान पर कहा है कि वह लालू जी को फांसी पर चढ़ने नहीं देंगे। भाजपा का साफ स्टैण्ड हैं कि रिज़र्वेशन कभी खत्म नहीं होगा। रिज़र्वेशन मुखालिफ कांगेस की गोद में बैठ कर लालू प्रसाद और नीतीश कुमार बिना सिर-पैर का रो गा रहे हैं। झूठा राग अलाप कर बिहार की अवाम को ठगना चाहते हैं।

उन्होंने कहा है कि 50 सालों तक मुल्क में राज करने वाली कांगेस से दोनों लीडरों को पूछना चाहिए कि उसने आज तक किसी पसमानदा तबके के सख्श को वजीरे आजम क्यों नहीं बनाया? पसमानदा को यह इज्ज़त सिर्फ भाजपा ने ही दिया है। यही तो दोनो भाइयों के बेचैनी का अहम वजह है।

जब-जब इस मुल्क में किसी पसमानदा को वजीरे आजम बनने का मौका आया, इन दोनों लीडरों ने उनकी पीठ में छूरा भोंकने का काम किया है। मुलायम सिंह यादव को वजीरे आजम बनना था तो लालू यादव ने बनने नहीं दिया और जब नरेन्द्र मोदी को बनने की बात आयी तो नीतीश कुमार ने भाजपा से इत्तिहाद तोड़ लिया। इन दोनो का सियासी कैरेक्टर ही पसमानदा-इंतेहाई पसमानदा, दलित-महादलित मुखालिफ है। ये लोग सिर्फ हुकूमत पाने के लिए मंडल का इस्तेमाल करते हैं।

TOPPOPULARRECENT