Monday , September 25 2017
Home / Delhi / Mumbai / लालू प्रसाद की 70 वीं वर्षगांठ, चीफ़ मिनिस्टर और‌ नेताओं की बधाई ‘महान एकता तैयारी की सलाह

लालू प्रसाद की 70 वीं वर्षगांठ, चीफ़ मिनिस्टर और‌ नेताओं की बधाई ‘महान एकता तैयारी की सलाह

पटना: राजद (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के 70 वें जन्मदिन पर आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित कई दलों के नेताओं ने बधाई दी है। लालू प्रसाद यादव की पत्नी और पूर्व मंत्री राबड़ी देवी के निवास दस सर्कुलर रोड पर उन्हें जन्मदिन की बधाई देने वालों का सुबह से ही कतार लगी रही।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके निवास पर पहुंचकर उन्हें गुलदस्ता पेश किया। इसके बाद नीतीश कुमार ने लालू यादव से गले मिलकर बधाई दी। उन्होंने लालू प्रसाद यादव स्वस्थ, सफल और लंबे जीवन दुआ की। राजद अध्यक्ष को सुबह से ही जन्मदिन की बधाई देने वालों का तांता(कतार‌) लगा रहा।

राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे कार्यकर्ताओं की ओर से एक बड़ा केक लाया गया, जिसे लालू यादव ने काटा और कार्यकर्ताओं को खिलाया। राजद अध्यक्ष को जन्मदिन की बधाई देने वालों में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, वित्त मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी, कृषि मंत्री राम विचार राय, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री अब्दुल अलगतुर, पर्यटन मंत्री अनीता देवी, श्रम संसाधन मंत्री विजय प्रकाश, मंत्री मनीशोर चौधरी, उद्योग मंत्री जय कुमार सिंह, परिवहन मंत्री चन्दरिका राय सहित नीतीश मंत्रिमंडल के कई मंत्रियों, विधायक और विधान शामिल थे| लालू प्रसाद यादव ने अपने भाषण में केंद्र महान गठबंधन के लिए तैयार रहने की सलाह दी।

TOPPOPULARRECENT