Monday , October 23 2017
Home / Bihar News / लालू प्रसाद ने अंतिम फैसला सुनाया, तेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा

लालू प्रसाद ने अंतिम फैसला सुनाया, तेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा

पटना। बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन के प्रमुख घटक राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और जनता दल यूनाईटेड (JDU) में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के इस्तीफे को लेकर मचे घमासान के बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आज केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की प्राथमिकी को उचित कारण नहीं मानते हुए स्पष्ट कर दिया कि उप मुख्यमंत्री इस्तीफा नहीं देंगे।

यादव ने चारा घोटाला मामले में सीबीआई की विशेष अदालत में पेशी के बाद रांची से पटना लौटकर राजद के वरिष्ठ नेताओं के साथ ही तीसरे घटक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं शिक्षा मंत्री के साथ अपने 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर बैठक की।

बैठक के बाद राजद अध्यक्ष ने कहा, उप मुख्यमंत्री के खिलाफ सीबीआई की ओर से दर्ज की गई प्राथमिकी उनके इस्तीफा देने का वाजिब कारण नहीं है। प्राथमिकी दर्ज होने से भर से कोई इस्तीफा नहीं देता है इसलिए वह इस्तीफा नहीं देंगे। राजद विधानमंडल दल की बैठक में जो तय किया गया है हम उस पर कायम हैं।

राजद अध्यक्ष ने केंद्र में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार पर बिहार की महागठबंधन सरकार को गिराने का आरोप लगाते हुए कहा कि महागठबंधन अटूट है। उनमें और मुख्यमंत्री एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के बीच कोई दूरी नहीं।

TOPPOPULARRECENT