Wednesday , June 28 2017
Home / India / लालू प्रसाद ने पीएम को दोगला कहा, बीजेपी ने दी जुबान संभालने की नसीहत

लालू प्रसाद ने पीएम को दोगला कहा, बीजेपी ने दी जुबान संभालने की नसीहत

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष  लालू प्रसाद के ट्वीट के  बाद भाजपा के निशाने पर आ गये हैं। पूर्व केंद्रीय रेल मंत्री लालू  प्रसाद  ने बुधवार रात सेना  के जवान द्वारा दिये जा रहे खाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोगला प्रधानमंत्री तक कहा था। इस ट्वीट के बाद ही बीजेपी के कई नेता लालू को मर्य़ादा में रहने की नसीहत भी दी है।

क्या था लालू प्रसाद का ट्वीट-

हाल ही में बीएसएफ के जवान ने सोशल मीडिया के जरिये खाने की गुणवता पर सवाल उठाया था। सोशल मीडिया में ये विडियो काफी शेयर भी किया गया और सरकार की काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ा था। लालू प्रसाद ने उसी विडियो का हवाला देते हुए ट्वीट किया- जिस जवान को राष्ट्र सम्मान देना चाहिए, उसे सजा दी जा रही है। दोगली पार्टी  के दोगले प्रधानमंत्री की दोगली राष्ट्रनीति। जवानों को तो बख्श दो।

इस ट्वीट के बाद बीजेपी के बिहार के पूर्व अध्यक्ष मंगल पांडे ने लालू प्रसाद के ट्वीट के जवाब एक और ट्वीट किया। मंगल पांडे ने ट्वीट के ज़रिये लालू यादव का कहा- अपनी जुबान संभालिये। अगर बिहार की जनता बौखलाई ना तो इस बार आपकी पार्टी का नामोनिशान मिटा देगी।

लालू प्रसाद उस ट्वीट के साथ एक अखबार की कंटिग भी डाली थी जिसकी खबर के मुताबिक जवान को खाने की गुणवता पर सवाल उठाना भारी पड़ा है। और उसको एलओसी से हटाकर पलंबर का काम सौंप दिया गया है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT