Monday , August 21 2017
Home / Bihar/Jharkhand / लालू प्रसाद यादव भस्मासुर हैं : पप्पू यादव

लालू प्रसाद यादव भस्मासुर हैं : पप्पू यादव

पटना : एमपी और जन अधिकार मोरचा लोकतांत्रिक के कौमी चीफ राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को लेकर एक बार फिर काबीले एतराज बयान दिया है. पप्पू यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि लालू प्रसाद यादव भस्मासुर हैं. लालू जिसके सिर पर हाथ रहखते हैं वह भस्म हो जाता है. पप्पू यादव ने लालू पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जब लालू प्रसाद यादव देवीलाल और चौधरी चरण सिंह के नहीं हुए तो वह नीतीश कुमार का हित कैसे सोच सकते हैं.

पप्पू यादव यही नहीं रूके उन्होंने लालू यादव पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि लालू और नीतीश कुरसी और हुकूमत के लिए सियासी फ्रॉड का नया-नया रास्ता बनाते रहते हैं. पप्पू ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार और दिल्ली के वजीरे आला अरविंद केजरीवाल मुल्क के सबसे बड़े सिसासी जुआरी (गैंबलर) हैं. पप्पू यादव ने नीतीश कुमार के संघ पर किये गये हमले के सवाल पर कहा कि आरएसएस को बिहार में कायम करने वाले नीतीश कुमार ही है. नीतीश ने बिहार में 17 सालों तक आरएसएस का तशहीर किया.

पप्पू यादव ने साफ कहा कि नीतीश कुमार संघ से आजाद भारत की बात ना करें. नीतीश कुमार ने ही नालंदा में आरएसएस का कैंप लगवाया और आज वे संघ मुक्त भारत की बात करते हैं. पप्पू ने कहा कि नीतीश कुमार रियासत के हित और अवाम की हित की बातों को छोड़कर बेकार की बातें कर रहे हैं. नीतीश कुमार संघ मुक्त भारत की बात करते हैं. जात मुक्त और शोषण मुक्त भारत के बारे में उनकी क्या राय है. मुद्दों के साथ बदउनवान मुक्त भारत की बात छोड़कर पीएम बनने की बात कर रहे हैं.

TOPPOPULARRECENT