Saturday , June 24 2017
Home / Entertainment / ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ विवाद पर बोले पहलाज निहलानी- मुझे हटा दो, फर्क नहीं पड़ता

‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ विवाद पर बोले पहलाज निहलानी- मुझे हटा दो, फर्क नहीं पड़ता

मुंबई : सीबीएफसी के चेयरपर्सन पहलाज निहलानी ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ को ‘असंस्कारी’ कहने पर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. फिल्म को सर्टिफिकेट ना देने के कारण पूरा बॉलीवुड उनकी निंदा कर रहा है. इस बात पर पहलाज ने कहा कि अरे मुझे हटा दो, मुझे फर्क नहीं पड़ता. लेकिन मैं ईमानदारी से अपना काम करता रहूंगा.

उन्होंने आगे कहा कि हिंदुस्तान की परंपरा के हिसाब से फिल्म बनानी चाहिए. फिल्म फेस्टिवल में फिल्में देखकर बहुत लोग तालियां बजा देते हैं लेकिन थिएटर में फिल्म देखने पब्लिक नहीं आती. पहलाज ने कहा कि हमें फिल्म में दिखाए गए कंटेंट से समस्या है ना कि बुर्का शब्द से. हम महिला सशक्तिकरण के पक्ष में हैं लेकिन उन्हें गलत दिखाने के खिलाफ हैं. वहीं ऑल इंडिया मुस्लिम त्यौहार कमिटी ने फिल्म के खिलाफ फतवा भी जारी कर दिया है.

दरअसल केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) ने प्रकाश झा की नई फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ को सर्टिफिकेट देने से इनकार कर दिया. CBFC ने फिल्म प्रोड्यूसर प्रकाश झा को एक चिट्ठी भेजकर कारण साफ किया है कि क्यों फिल्म को प्रमाणित नहीं किया गया है. अलंकृता श्रीवास्तव के निर्देशन में बनी इस फिल्म को प्रकाश झा ने प्रोड्यूस किया है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT