Monday , April 24 2017
Home / International / लेबनान के राष्ट्रपति का इस्राईल को चेतावनी, वर्चस्ववाद से बाज आओ वरना पछताने का भी मौका नहीं देंगे

लेबनान के राष्ट्रपति का इस्राईल को चेतावनी, वर्चस्ववाद से बाज आओ वरना पछताने का भी मौका नहीं देंगे

लेबनान के राष्ट्रपति ने इज्राईल को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि अगर इस्राईल ने उनके देश की संप्रभुता का उल्लंघन किया तो उसे पछताने का भी मौका नहीं देंगे।

लेबनानी राष्ट्रपति मीशल औन ने शनिवार को कहा कि राष्ट्र संघ के नाम इस्राईल का हालिया पत्र, लेबनान के लिए एक चुनौती है। उन्होंने कहा कि अब वह समय बीत चुका है जब इस्राईल अपने विरोधियों की प्रतिक्रिया के बिना अपनी वर्चस्ववादी नीतियों को लागू करता था। उन्होंने कहा कि इज्राईल के लिए वह दौर अब कभी लौटकर नहीं वापस आने वाला है।

राष्ट्रपति मीशल औन का मानना है कि इस्राईल को राष्ट्र संघ सुरक्षा परिषद के प्रस्ताव का सम्मान करना चाहिए। उन्होंने इस दौरान इस बात का भी उल्लेख किया कि इस्राईल ने लेबनान के कुछ इलाकों पर अभी तक कब्जा कर रखा है। इज्राईल की यह रणनीति देश की संप्रभुता का घोर उल्लंघन है।

उन्होंने कहा कि अब पहले वाला वक्त नहीं रहा और न ही पहले वाला समय अब लौटकर आने वाला है। उन्होंने कहा कि अगर इज्राईल अपने हरकतों से बाज नहीं आया तो उसे पछताने का भी मौका नहीं मिलेगा।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT