Sunday , October 22 2017
Home / World / लेस्बियन खातून बनी हैवान….

लेस्बियन खातून बनी हैवान….

जिस्मानी ताल्लुकात बनाने से मना करने पर एक लेस्बियन खातून ने दूसरी खातून के साथ हैवानियत पर उतर आई। उस खातून ने दूसरी खातून को यरगमाल बनाकर पहले तो जमकर पीटा और जिंसी इस्तेहसाल किया। यह मामला ग्लूस्टरशायर के स्ट्राउट शहर का है।

जिस्मानी ताल्लुकात बनाने से मना करने पर एक लेस्बियन खातून ने दूसरी खातून के साथ हैवानियत पर उतर आई। उस खातून ने दूसरी खातून को यरगमाल बनाकर पहले तो जमकर पीटा और जिंसी इस्तेहसाल किया। यह मामला ग्लूस्टरशायर के स्ट्राउट शहर का है। डेली मेल के मुताबिक , जेसमीन हेरसम (32) लेस्बियन है।

उसने मुतास्सिरा को घर बुलाया और उसके सामने सेक्स के पेशकश रखी। लेकिन जब उसने मना कर दिया तो वह हैवान बन गई। जब मुतास्सिरा ने बार-बार कहने पर भी उसकी बात नहीं मानी तो उसने चाकू निकालकर उसे डराना शुरू कर दिया। इसके बाद उसने मुतास्सिरा के मोबाइल और फेसबुक पर कई सारे मैसेज भेजकर उसे परेशान किया। जेसमीन ने अपने किए पर अदालत से माफी भी मांगी।

उस पर यरगमाल बनाने, जिंसी इस्तेहसाल और मारपीट के इल्ज़ाम लगे थे। मामले की सुनवाई के बाद जज ने उसे दो साल कैद की सजा सुनाई है हालांकि माफी मांगने पर उसकी सजा दो साल के लिए मुअत्तल कर दी गई है। हालांकि उस पर मुतास्सिरा से तीन साल तक बातचीत करने पर रोक लगा दी गई है। इतना ही नहीं, मुल्ज़िम खातून को 10 साल के लिए जिंसी मुजरिमो (Sex Offenders) की फहरिस्त में भी शामिल किया गया है।

मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट को बताया गया कि मुल्ज़िम खातून ने अपनी एक दोस्त को कुछ परेशानियो के बारे में बातचीत करने के लिए फोन करके घर बुलाया था। दोस्त के साथ पहले वह पब गई और वहां उसने जमकर शराब पी। जबकि इसके पहले भी उसने काफी शराब पी रखी थी। रात तकरीबन 9 बजे वे दोनों घर लौटीं।

घर में घुसने के बाद मुतास्सिरा ने गौर किया कि जेसमीन ने मेन गेट पर ताला लगाकर उसकी चाभी छिपा दी है। उसने घर जाने की बात कही तो जेसमीन ने उसे कहीं भी जाने से मना कर दिया और साथ में सोने के लिए कहा। मना करने के बाद भी वह बार-बार मुतास्सिरा को उसके साथ सोने के लिए मजबूर करती रही।

इल्ज़ाम है कि जेसमीन ने बेहद अजीब रवैया अपनाते हुए अपने सारे कपडे उतार दिए और मुतास्सिरा को किस करने के लिए कहा। जब मुतास्सिरा ने ऎसा करने से मना किया तो उसने एक के बाद एक कई वार उसके सिर पर किए जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद उसने मुतास्सिरा के साथ दरिंदगी करते हुए उसके कपडे फाड दिए और उसके जिस्म को नोचना शुरू कर दिया। हालांकि किसी तरह मुतास्सिरा के हाथ उसका फोन लग गया और उसने अपने आशिक को फेसबुक पर मैसेज भेजकर पुलिस बुलाने को कहा।

मुल्ज़िम जेसमीन ने उसे फोन इस्तेमाल करते देखा तो वह भडक कई और उस पर घूंसे बरसाने लगी। इत्तेला मिलने के फौरन बाद वहां पुलिस पहुंच गई और उसने मुल्ज़िम को गिरफ्तार कर लिया। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

हालांकि कुछ दिनों बाद ही उसे जमानत मिल गई और जेल से बाहर आते ही उसने मुतास्सिरा को मैसेज भेजकर धमकाना शुरू कर दिया। जेसमीन के वकील ने उसे बचाने की काफी कोशिश की लेकिन मेडिकल रिपोर्ट के जरिए वह इल्ज़ामात में घिरती गई और उसे सजा हो गई।

TOPPOPULARRECENT