Saturday , September 23 2017
Home / Entertainment / लोगों को मुश्किलों के साथ जीने की आदत हो चुकी है – नाना पाटेकर

लोगों को मुश्किलों के साथ जीने की आदत हो चुकी है – नाना पाटेकर

देश के लोगों की मौजूदा हालत बयान करते हुए आज मश्हूर एक्टर और थिएटर कलाकार नाना पाटेकर ने कहा कि ‘देश के लोगों को मुश्किल हालातों और खस्ताहाल समाज में जीने की आदत हो गयी है‘।

पाटेकर आज विजय दिवस के मौके पर पूर्व सैनिकों को सम्मानित करने के लिए रखे गए एक प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे।

नाना ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि देश में किसानों की खुदखुशी की घटनाएँ इतनी बढ़ गयी हैं की आज हम लोगों ने इस मामले में ध्यान देना ही बंद कर दिया है जैसे उनकी ज़िन्दगी की कीमत कुछ हो ही न।

उन्होंने कहा: ” सिर्फ लोग बदले हैं, सरकारें बदली हैं, जो नहीं बदला है वह हैं देश के हालात। देश आज भी वही खस्ताहाल में है जिसमें वह कल था। ” इस मौके पर पाटेकर अपनी हाल ही में किसानों के लिए बनाई गयी संस्था ” नाम फाउंडेशन ” जो कि किसानों की बेहतरी के लिए काम करती है के बारे में बताया और देश के किसानों को अपील की कि वह आत्महत्या न करें, उन्होंने कहा किसी भी परेशानी से जूझ रहे किसान उनकी फाउंडेशन से संपर्क कर अपनी परेशानी बता सकते हैं। “नाम फाउंडेशन” किसानों की मदद के लिए हमेशा तैयार खड़ी है।

इस मौके पर करीब 20 रिटायर्ड सैनिकों को सम्मानित भी किया गया। नाना ने देश के रिटायर्ड सैनिकों को अपनी फाउंडेशन से जुड़ने का न्योता भी दिया।

TOPPOPULARRECENT