Friday , October 20 2017
Home / District News / लोगों में वाईएसआर कांग्रेस की मक़बूलियत

लोगों में वाईएसआर कांग्रेस की मक़बूलियत

* तान्डुर में भूक हड़ताल से नदीम ख़ान का बयान‌

* तान्डुर में भूक हड़ताल से नदीम ख़ान का बयान‌
तान्डुर।( सियासत डिस्ट्रिक्ट न्यूज़) वाईएस जगन मोहन रेड्डी प्रमुख‌ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की गिरफ़्तारी के ख़िलाफ़ एहतजाज करते हुए तान्डुर में पिछ्ले दस दिन‌ से जारी भूक हड़ताल के आख़िरी दिन पार्टी के नौजवान लिडर‌ मुहम्मद नदीम ख़ान ने अपने बयान‌ में कहा कि उपचुनाव‌ में तमाम सिटों पर पार्टी के उम्मीदवार जयादा वोटों से कामयाब होंगे।

चुनावी मुहिम के दौरान लोग‌ का जोश-ख़रोश देख कर ये वाज़िह होजाता है कि लोग‌ पूरी तरह से जगन मोहन रेड्डी के साथ हैं। नदीम ख़ान ने मज़ीद कहा कि स्वर्गीय मुख्यमंत्री राज शेखर रेड्डी की ख़िदमतें जो पूरे मुल्क में एक रेकार्ड है बेकार‌ नहीं जाएंगी और जगन मोहन रेड्डी की लोगों में मक़बूलियत से आखिर कार‌ साज़िश करने वाली कांग्रेस और दुसरी पार्टीयों को जगन का पंखा ( चुनावी निशान ) अपनी हवा में उड़ाले जाएगा।

उन्हों ने कहा कि वाईएसआर कांग्रेस पार्टी उप चुनाव‌ के बाद रियासत में वाईएसआर की भलाइ स्कीमों को लागु करने के लिये तन तोड महनत करेगी। अपने वोट‌ का भरपूर इस्तिमाल करने की मुस‌लमानों से अपील करते हुए नदीम ख़ान ने कहा कि वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की ताक़त लोगों की ताक़त है।

उन्हों ने पार्टी उम्मीदवारों को जयादा वोटों से कामयाब बनाकर जगन मोहन रेड्डी के हाथ मज़बूत करने की अपील की।भूक हड़ताल के आख़िरी दिन मुक़ामी सदर परशुराम की क़ियादत में तमाम लिडरों ने भूक हड़ताल में हिस्सा लिया जिस में अक़ील पटेल, अमजद ख़ान, अबदुर्रहीम, इब्राहीम ख़ान, बाबर, शंकर रेड्डी ओर दुसरे मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT