Thursday , August 17 2017
Home / Crime / लड़की को ब्लैक मेल करने वाला धोका बाज़ गिरफ़्तार

लड़की को ब्लैक मेल करने वाला धोका बाज़ गिरफ़्तार

हैदराबाद 23 जनवरी: साइबराबाद पुलिस के साइबर क्राईम शोबा ने एक धोका बाज़ को गिरफ़्तार कर लिया। जो लड़की की उर्यां तसावीर के ज़रीये इसे ब्लैक मेल कर रहा था। एसीपी साइबर क्राईम साइबराबाद जय राम के मुताबिक़ पुलिस ने वाई अनील कुमार को गिरफ़्तार कर लिया जो बैंगलौर का साकिन और प्रकाशम रियासत आंध्र प्रदेश का मुतवत्तिन है।

पुलिस ने एक ख़ातून की शिकायत पर कार्रवाई अंजाम दी। पुलिस ज़राए के मुताबिक़ अनील कुमार एक ख़ानगी इदारा में बहैसीयत एबी एम ख़िदमात अंजाम देता था। उसने एक लड़की से दोस्ती की और दोनों की दोस्ती मुहब्बत में बदल गई। लड़की अनील की साज़िशों से लाइलम थी।

मुहब्बत के जाल में फाँस कर अनील ने इस का इस्तिहसाल किया। ये लोग होटल रेस्टोरेंट तफ़रीही मुक़ामात जाया करते थे।अनील ने इस की उर्यां तसावीर बनवाईं और जैसे ही लड़की को इस बात का पता चला कि अनील के और भी कई लड़कीयों और ख़वातीन के साथ ताल्लुक़ात हैं, लड़की परेशान हो गई और वो अनील से दूरी इख़तियार करने लगी।

इस दौरान अनील ने लड़की के भाई को लड़की की निम-उर्यां तस्वीर रवाना किए जिसके बाद सारा ख़ानदान परेशानि का शिकार हो गया। लड़की ने हिम्मत का मुज़ाहरा करते हुए पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने अनील को गिरफ़्तार करने के बाद उस के क़बजे से तमाम तरह के मवाद को ज़बत कर लिया। पुलिस मसरूफ़ तहक़ीक़ात है।

TOPPOPULARRECENT