Thursday , October 19 2017
Home / Entertainment / वकीलों का मजाक उड़ाने के मामले में बिग बी को कानूनी नोटिस

वकीलों का मजाक उड़ाने के मामले में बिग बी को कानूनी नोटिस

कौन बनेगा करोड़पति की तश्हीर में नौजवान वकीलो का मज़ाक उड़ाने के मामले में कोर्ट ने अमिताभ बच्चन समेत कई को नोटिस (वजह बताओ) जारी किया है।

कौन बनेगा करोड़पति की तश्हीर में नौजवान वकीलो का मज़ाक उड़ाने के मामले में कोर्ट ने अमिताभ बच्चन समेत कई को नोटिस (वजह बताओ) जारी किया है।

शहर के सिविल लाइंस थाना इलाके के जिगर कालोनी के वकील सीमाब कयूम ने सोनी टेलीविजन पर छह सितंबर 13 से नशर हुए कौन बनेगा करोड़पति-छह के खिलाफ चीफ जूडिशीयल मजिस्ट्रेट की अदालत में दरखास्त दायर किया था। इसे 21 जनवरी 13 को सीजेएम ने खारिज कर दिया था।

इस हुक्म को नौजवान वकील ने चुनौती दी और क्रिमनल रिवीजन के तहत दरखास्त दायर में कहा कि कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ बच्चन हैं। शो के नश्रियात से पहले तश्हीर बाज़ी के लिए मुख्तलिफ चैनल पर दिखाए गए तश्हीर में एक नौजवान वकील (जो अदालत में पहली मरतबा हाजिर हुआ है) को फरीक़ के वालिद की तरफ से थप्पड़ मारना दिखाया गया था। यह वकीलो की तौहीन है।

सीनीयर वकील वीरेंद्र शर्मा ने मुद्दई फरीक की तरफ से बहस की। कहा कि सीजेएम ने यह कहकर बहस को रद्द कर दिया कि अदालत में शिकायतगुजार की तरफ से पेश किये दरखास्त में दफा 00 सीआरपीसी और सीडी की बुनियाद पर अपोजिशन के खिलाफ कार्रवाई का कोई बुनियाद नहीं बनता है। कोर्ट ने क्रिमनल रिवीजन को कुबूल कर लिया और शो के एंकर फिल्म अदाकार अमिताभ बच्चन, शो के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर सिद्धार्थ बसु, सोनी टीवी,(बहस में सभी मुदा आलिया हैं) को नोटिस जारी करने के हुक्म दिए हैं।

TOPPOPULARRECENT