Wednesday , August 23 2017
Home / Bihar/Jharkhand / वक्फ बोर्ड अंजुमन इसलामिया चुनाव के चुनाव में हस्तक्षेप करे

वक्फ बोर्ड अंजुमन इसलामिया चुनाव के चुनाव में हस्तक्षेप करे

रांची. अंजुमन इसलामिया चुनाव को लेकर मंगलवार को शहर के विभिन्न सामाजिक संगठनों की बैठक हुई. हिंदपीढ़ी मिल्ली हॉल में हुई इस बैठक में जमीअतुल कुरैश, अंजुमन बचाओ तहरीक, फेडरल अंजुमन इसलामिया, मुसलिम युवा मंच, संघर्ष सेवा समिति, इदरीसी पंचायत, मोमिन पंचायत समेत अन्य संगठन के लोग शामिल हुए. मौके पर वक्फ बोर्ड से अंजुमन इसलामिया चुनाव खुद कराने तथा इसके लिए संयोजक नियुक्त करने की मांग की गयी. वक्ताओं ने कहा कि अंजुमन का चुनाव साफ-सुथरा तभी होगा, जब बोर्ड इसमें हस्तक्षेप करेगा. बैठक में पार्षद असलम, जमील खान, शाहीद, नेसार,फैजी, फिरोज, मोजिब कुरैशी, नौशाद खान सहित अन्य गण्यमान्य लोग उपस्थित थे

हसीब अख्तर बने मुख्य चुनाव संयोजक

अंजुमन इसलामिया चुनाव संयोजन की 11 सदस्यीय कमेटी की बैठक मंगलवार को हुई. मौके पर मुख्य चुनाव संयोजक अलाउद्दीन अंसारी के इस्तीफा को स्वीकार करते हुए पूर्व डीडीसी हसीब अख्तर को मुख्य चुनाव संयोजक मनोनीत किया गया. यह अंजुमन के महासचिव हाजी मोख्तार अहमद ने दी.

उन्होंने बताया कि इस चुनाव के लिए जिला प्रशासन व झारखंड राज्य सुन्नी वक्फ बोर्ड से एक पर्यवेक्षक नियुक्त करने की मांग की गयी है, ताकि चुनाव शांतिपूर्ण व निष्पक्ष ढंग से हो सके. उन्होंने कहा कि कुछ असामाजिक तत्व अंजुमन के चुनाव में बाधा उत्पन्न करने की कोशिश कर रहे हैं. अंजुमन का चुनाव वक्फ बोर्ड द्वारा निर्धरित तिथि के अंदर ही कराया जायेगा .

TOPPOPULARRECENT