Wednesday , May 24 2017
Home / Uttar Pradesh / वक्फ बोर्ड मस्जिद के लिए नहीं, जायदाद के लिए लड़ रहा है: सुब्रमण्यम स्वामी

वक्फ बोर्ड मस्जिद के लिए नहीं, जायदाद के लिए लड़ रहा है: सुब्रमण्यम स्वामी

लखनऊ: भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि राम मंदिर अयोध्या में उसी जगह पर बनेगा, जहां पर रामलल्ला विराजमान है। सुप्रीम कोर्ट में लंबित मामले जल्द हल हो जाएगा, जिस में हम जीत जाएंगे, इसके लिए मुसलमानों से किसी तरह की अपील नहीं करूंगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के अनुसार आसाराम बापू को निर्दोष बताने वाले स्वामी ने कहा कि सुन्नी वक्फ बोर्ड मस्जिद के लिए नहीं, संपत्ति के लिए मामला लड़ रहा है, लेकिन मैं जायदाद के लिए नहीं लड़ रहा हूँ, मंदिर के लिए लड़ना मेरा मौलिक अधिकार है, इसलिए पहले मेरे आवेदन पर निर्णय होने वाला है, जिसमें हमें जीत मिलेगी।

स्वामी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की, लेकिन क्या बातें हुईं, इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद स्वामी ने राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर कहा कि राम मंदिर निर्माण राम जन्मभूमि पर ही हो सकता है, जबकि मस्जिद कहीं भी बन सकती है।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण को लेकर मैं मुसलमानों से अपील नहीं करूंगा, बल्कि होश में आने के लिए कहूंगा। मुस्लिम देशों में भी मस्जिद जरूरत के आधार पर शिफ्ट कर दिया जाता है। पैगम्बर मोहम्मद (PBUH) साहब से जुड़े मक्का में निर्माण की हुई मस्जिद को भी तोड़ा जा चुका है।

उन्होंने यह भी कहा कि संसद के माध्यम से राम मंदिर निर्माण पर अमित शाह से सवाल कीजिए, मैं अशोक सिंघल को रामसेतु बचाने का वादा किया था और उसको पूरा किया, राम मंदिर को भी बचाकर अशोक सिंघल को दिया वादा पूरा करूँगा, राम मंदिर निर्माण से जुड़े सभी तथ्य मेरे पक्ष में हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT