Monday , October 23 2017
Home / Bihar News / वज़ीर के काफिले पर हमला

वज़ीर के काफिले पर हमला

मुशहरी थाने से 50-60 गज की दूरी पर विषहर मेले के नजदीक गैर सामाजि अनासिर ने इतवार की शाम आमदनी और जमीन बेहतरी वज़ीर रमई राम के काफिले पर लोहे के रड (खंती) और ईंटो से हमला कर दिया। इस हमले में वज़ीर बाल-बाल बच गए। हालांकि स्कॉर्ट गाड़ी बर्

मुशहरी थाने से 50-60 गज की दूरी पर विषहर मेले के नजदीक गैर सामाजि अनासिर ने इतवार की शाम आमदनी और जमीन बेहतरी वज़ीर रमई राम के काफिले पर लोहे के रड (खंती) और ईंटो से हमला कर दिया। इस हमले में वज़ीर बाल-बाल बच गए। हालांकि स्कॉर्ट गाड़ी बर्बाद हो गई। सेक्युर्टी गार्ड ने तीन हमलावरों को धर दबोचा। वे मणिका के बाबा बनवारी नाथ मंदिर जा रहे थे। मुशहरी पुलिस ने जाये हादसा पर मामले की छानबीन की।

जानकारी के मुताबिक इतवार की शाम आमदनी और जमीन की बेहतरी वज़ीर रमई राम मणिका के बाबा बनवारी नाथ मंदिर को जा रहे थे। थाने के नजदीक विषहर मेले में खातून के साथ छेड़खानी को लेकर मारपीट हुई। इस दरमियान एक दर्जन हमलावारों ने सड़क रास्ते से गुजर रहे वज़ीर के काफिले पर हमला बोल दिया। साथ चल रहे फोर्स उन्हें बचाने में कामयाब रहे। सेक्युर्टी इंचार्ज विन्देश्वर राम और दीगर पुलिस अहलकारों ने रोहुआ राजाराम के दीपक कुमार, रंधीर कुमार और अनिल कुमार को दबोचा। इसे मुशहरी थाने के हवाले कर दिया गया। पुलिस कस्टडी में तीनों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया।

बताया जाता है कि विषहर मेले में दो पक्षों के दरमियान मारपीट हुई थी। जिसमें एक फरीक़ ने वज़ीर के काफिले पर हमला बोल दिया था। हमले में स्कॉर्ट गाड़ी के पीछे का शीशा बर्बाद हो गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

TOPPOPULARRECENT