Wednesday , October 18 2017
Home / Hyderabad News / वज़ीर देही तरक्कियात (ग्रामीण विकाश मंत्री) की वाई एस आर पार्टी में शमूलीयत (शामिल होना) महज़ अफ़्वाह

वज़ीर देही तरक्कियात (ग्रामीण विकाश मंत्री) की वाई एस आर पार्टी में शमूलीयत (शामिल होना) महज़ अफ़्वाह

रियास्ती वज़ीर देही तरक्कियात(ग्रामीण विकाश मंत्री) विश्वा रूप ने वाई एस आर कांग्रेस में शामिल होने से मुताल्लिक़ अफ़्वाहों की तरदीद करते हुए कहा कि वो 2014 में भी असैंबली हल्का अमलापुरम से कांग्रेस के टिकट पर मुक़ाबला करेंगे। आ

रियास्ती वज़ीर देही तरक्कियात(ग्रामीण विकाश मंत्री) विश्वा रूप ने वाई एस आर कांग्रेस में शामिल होने से मुताल्लिक़ अफ़्वाहों की तरदीद करते हुए कहा कि वो 2014 में भी असैंबली हल्का अमलापुरम से कांग्रेस के टिकट पर मुक़ाबला करेंगे। आज कांग्रेस के नव मुंतख़ब रुक्न असैंबली तिरी मोर तुलू के हमराह असैंबली पहुंचे और बादअज़ां (बाद में) मीडीया से बातचीत करते हुए उन्हों ने अपने फ़र्ज़ंद की जगन से जेल में मुलाक़ात की वज़ाहत करते हुए कहा कि मेरे फ़र्ज़ंद को सयासी मुआमले से कोई दिलचस्पी नहीं है।

अपने दोस्तों के साथ जेल पहुंच कर इस ने जगन से मुलाक़ात की, जिस का कोई सयासी मक़सद नहीं था और ना ही इस मुलाक़ात को एहमीयत देने की ज़रूरत है। वो अपने फ़र्ज़ंद से बातचीत कर चुके हैं, इस ने इस मुलाक़ात को सिर्फ दोस्तों के साथ ख़ैर सगाली मुलाक़ात क़रार दिया। वाज़िह रहे कि वज़ीर के फ़र्ज़ंद की जेल में जगन से मुलाक़ात के बाद ये अफ़्वाहें गर्म हो गई थीं कि रियास्ती वज़ीर देही तरक्कियात (ग्रामीण विकाश मंत्री) बहुत जल्द वाई एस आर कांग्रेस में शामिल होने वाले हैं।

और उन्हों ने पहले अपने फ़र्ज़ंद को जगन से मिलाते हुए वाई एस आर कांग्रेस में अपनी नशिस्त पक्की करवाली है और वो 2014 के आम इंतिख़ाबात (चुनाव) में वाई एस आर कांग्रेस के टिकट पर मुक़ाबला करने वाले हैं, ताहम (लेकिन) आज रियास्ती वज़ीर ने इस की तरदीद करते हुए तमाम अफ़्वाहों को मुस्तर्द कर दिया। उन्हों ने कहा कि वो कांग्रेस पार्टी से पूरी तरह मुतमइन हैं और सयासी वफ़ादारियां तबदील करके वाई एस आर कांग्रेस में शामिल होने का कोई इरादा नहीं रखते।

TOPPOPULARRECENT