Sunday , October 22 2017
Home / Hyderabad News / वरनगल मैं तेलंगाना हामीयों पर पुलिस बरबरीयत की मुज़म्मत

वरनगल मैं तेलंगाना हामीयों पर पुलिस बरबरीयत की मुज़म्मत

हैदराबाद 7 जनवरी ( सियासत न्यूज़ ) तेलंगाना राष़्ट्रा समीती ने वरनगल मे नारा चंद्रा बाबू नायडू के दौरा के मौक़ा पर पुलिस कार्यवाईयों की मुज़म्मत की और कहा कि पुलिस ने तेलंगाना हामीयों के ख़िलाफ़ इंतिहाई बरबरीयत का मुज़ाहरा करते

हैदराबाद 7 जनवरी ( सियासत न्यूज़ ) तेलंगाना राष़्ट्रा समीती ने वरनगल मे नारा चंद्रा बाबू नायडू के दौरा के मौक़ा पर पुलिस कार्यवाईयों की मुज़म्मत की और कहा कि पुलिस ने तेलंगाना हामीयों के ख़िलाफ़ इंतिहाई बरबरीयत का मुज़ाहरा करते हुए लाठी चार्ज किया और आँसू ग़ियास का भी इस्तिमाल किया गया । पार्टी तर्जुमान जगदीश रेड्डी ने अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए कहा कि चंद्रा बाबू नायडू तेलंगाना तहरीक को कमज़ोर करने केलिए तेलंगाना इलाक़ों का दौरा कररहे हैं। पुलिस के साय में उन्हों ने दौरा किया और ये तास्सुर देने की कोशिश की कि इन का दौरा कामयाब है ।

नायडू इस दौरा के ज़रीया दुनिया को दिखाना चाहते हैं कि तेलंगाना तहरीक कमज़ोर होचुकी है । जगदीश रेड्डी ने कहा कि पुलिस ने ग़ैर जमहूरी रवैय्या इख़तियार करते हुए टी आर ऐस अरकान असम्बली को घरों पर महरूस करदिया और उन्हें निकलने की इजाज़त नहीं दी । उन्हों ने कहा कि वरनगल आमद की सूरत में सकीवरीटी फ़राहम करने से माज़ूरी का इज़हार करते हुए ज़िला एस पी ने चंद्रा बाबू नायडू को मकतूब रवाना किया था लेकिन इस के बावजूद वो वरनगल पहुंचे । उन्हों ने सवाल किया कि ज़िला एस पी ने एक तरफ़ नोटिस जारी की और दूसरी तरफ़ उन्हों ने चंद्रा बाबू नायडू का इस्तिक़बाल किया ।

किस की हिदायत पर उन्हों ने ये इस्तिक़बाल किया है । उन्हों ने कहा कि चंद्रा बाबू नायडू की पदयात्रा रज़ाकारों के दौर की याद दिलाती है । तेलगुदेशम के ग़ुंडों ने पुलिस की मौजूदगी में अवाम पर लाठियों और हथियारों से हमला किया और पुलिस ख़ामोश तमाशाई बनी रही । उन्हों ने कहा कि ज़िलाएस पी अवाम केलिए काम कररहे हैं या फिर वो चंद्रा बाबू नायडू या तेलगुदेशम की ख़िदमत कररहे हैं । पुलिस के रवैय्या के बारे में चीफ़ मिनिस्टर को वज़ाहत करनी चाहीए । उन्हों ने कहा कि अनंत पर और दूसरे मुक़ामात से तेलगुदेशम के गुंडा अनासिर को तलब किया गया था । जगदीश रेड्डी ने कहा कि साबिक़ में पुलिस ने चंद्रा शेखर राव के दौरा को भी रोकने की कोशिश की थी ।

उन्हों ने सवाल किया कि कई मुक़ामात पर टी आर इसके भूक हड़ताली कैंपस की इजाज़त नहीं दी गई लेकिन नायडू को पदयात्रा की इजाज़त कैसे दी गई । उन्हों ने इल्ज़ाम आइद किया कि कांग्रेस और तेलगुदेशम ने खु़फ़ीया तौर पर मफ़ाहमत हो चुकी है और दोनों पार्टीयां तेलंगाना तहरीक के ख़िलाफ़ काम कररही है । उन्हों ने अफ़सोस का इज़हार किया कि तेलगुदेशम के तेलंगाना क़ाइदीन भी उन लोगों में शामिल हैं जिन्हों ने तेलंगाना हामीयों को हमला का निशाना बनाया । उन्हों ने कहा कि चंद्रा बाबू नायडू के दौरा के सिलसिला में अवाम में सख़्त नाराज़गी पाई जाती है जिस का इज़हार जगह जगह होचुका है ।

TOPPOPULARRECENT