Wednesday , August 23 2017
Home / District News / वर्ंगल के गंगादेवपल्ली के लिए 10 करोड़ रुपये मंज़ूर

वर्ंगल के गंगादेवपल्ली के लिए 10 करोड़ रुपये मंज़ूर

वर्ंगल 18 अगस्त:रियासती चीफ़ मिनिस्टर के चन्द्रशेखर राव ने वर्ंगल के गैसगड्डा मंडल पर गंगा देवपल्ली ग्राम पंचायत में ग्राम जीवन प्रोग्राम के इफ़्तेताही जलसे से ख़िताब करते हुए कहा कि गंगादेवपल्ली की तरक़्क़ी के लिए 10 करोड़ मंज़ूर किए हैं और कहा कि कल ही ज़िला कलेक्टर को अहकामात जारी किए जाऐंगे दो चेकडैम 100kv बरकि ट्रांसफार्मर 600 एकड़ अराज़ी नई टेक्नालोजी के ज़रीये तरक़्क़ी दी जाएगी और मिशन काकतीय के तहत गंगादेवपल्ली के तालाब की मरम्मत और तामीर की जाएगी।

उन्होंने कहा कि यहां के साबिक़ सरपंच विलेज डेवलपमेंट कमेटी सदर कुसूम चंद्र मूली क़ाबिल मुबारकबाद हैं। उन्होंने गावं की तरक़्क़ी के लिए 23 साल पहले से काम करना शुरू किया था। चीफ़ मिनिस्टर ने कहा कि मैं यहां पर नहीं आया हूँ बल्कि गावं वालों का काम मुझे यहां आने पर मजबूर किया है गावं के अवाम के रेसीडेंशियल स्कूल की मांग की थी चीफ़ मिनिस्टर ने उसे भी मंज़ूर किया।

चीफ़ मिनिस्टर ने कहा कि तमाम मिलकर सुनहरा तेलंगाना बनाएंगे। उन्होंने ग्राम पंचायत की तरफ से सब कमेटीयों की तशकील की सताइश की। उन्होंने कहा कि गावं की 600 एकड़ अराज़ी पर जदीद टेक्नालोजी इस्तेमाल करते हुए ज़रई पैदावार में इज़ाफ़ा करें। किसान अपनी तर्ज़ ज़िंदगीयों में तबदीली लाएंगे। गंगादेवपल्ली के मुस्तहिक़ ग़रीब ख़ानदानों को हुकूमत की तरफ से इमकनाजात तामीर करवाईं जाऐंगे।

उन्होंने गावंवालों से मुख़ातिब होते हुए कहा कि मैं गंगादेवपल्ली वालों को दोनों हाथ जोड़ कर सलाम करता हूँ 10 करोड़ आप लोगों को दिया जाएगा आप लोग आपस में मिलकर तरक़्क़ीयाती मन्सूबा बनाएँ। रियासती चीफ़ मिनिस्टर ने ग्राम ज्योति प्रोग्राम का वर्ंगल के इस गावं से आग़ाज़ किया और हरीता हारम के तहत शजरा कारी प्रोग्राम में भी शिरकत की।

गावं के अवाम सुबह 9 बजे से ही उनका इंतेज़ार कर रहे थे। चीफ़ मिनिस्टर ने 12.30 गावं पहूंचने के बाद गावं का दौरा करते हुए अवाम से मुलाक़ात की और याददाश्त भी वसूल की।

TOPPOPULARRECENT