Tuesday , August 22 2017
Home / AP/Telangana / वर्ंगल खम्मम-ओ-अच्चमपेट में राय दही पुरअम्न

वर्ंगल खम्मम-ओ-अच्चमपेट में राय दही पुरअम्न

हैदराबाद 07 मार्च: ग्रेटर वर्ंगल कारपोरेशन खम्मम मुंसिपल्टी और अच्चमपेट मुंसिपल्टी के लिए चुनाव का पुरअम्न इनइक़ाद अमल में आया। यहां राय दहिंदों ने जोश-ओ-ख़ुरोश के साथ तेज़ धूप में लम्बी क़तारों में टहर कर अपने वोट का इस्तेमाल किया। अच्चमपेट मुंसिपल्टी में सबसे ज़्यादा राय दही हुई। यहां 72 फ़ीसद राय दहिंदों ने अपने वोट का इस्तेमाल किया जबकि वर्ंगल में 56 फ़ीसद राय दहिंदों ने वोट डाला। ये सबसे कम पोलिंग रही। खम्मम में 67 फ़ीसद राय दही हुई। कहा गया है कि शाम पाँच बजे तक भी बाज़ मुक़ामात पर पोलिंग बोथस पर राय दहिंदों की क़तारें थीं और उन्हें वोट डालने का मौक़ा दिया गया।

तमाम ही मुक़ामात पर राय दही तक़रीबन पुरअम्न रही है और कहीं भी किसी तरह का नाख़ुशगवार वाक़िया पेश नहीं आया। वर्ंगल में एक दो मुक़ामात पर बाज़ उम्मीदवारों के हामीयों और रिश्तेदारों के माबैन मामूली कशीदगी की इत्तेलाआत मिली हैं लेकिन बाद में हालात मामूल पर आगए।

वर्ंगल और खम्मम के मेयर और डिप्टी मेयर के अलावा सदर नशीन-ओ-नायब सदर नशीन अच्चमपेट मुंसिपल्टी का चुनाव 15 मार्च को अमल में आएगा। वर्ंगल में डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर कडीम श्रीहरी ने अपने अफ़रादे ख़ानदान के साथ बैंक कॉलोनी के एक बूथ पर अपने हक़ राय दही से इस्तेफ़ादा किया जबकि रियासती वज़ीर इमारात-ओ-शवारा ने खम्मम में गोला गडीम में अपने वोट का इस्तेमाल किया। अरकाने असेंबली सी एच धर्मा रेड्डी और विनए भास्कर ने भी वर्ंगल में अपने अफ़रादे ख़ानदान के साथ अपने अपने वोट का इस्तेमाल किया।

TOPPOPULARRECENT