Sunday , August 20 2017
Home / Hyderabad News / वर्ंगल पारलीमानी हलक़ा के ज़िमनी चुनाव

वर्ंगल पारलीमानी हलक़ा के ज़िमनी चुनाव

वर्ंगल 01 नवंबर: वर्ंगल पारलीमानी ज़िमनी चुनाव में बरसर-ए-इक्तदार पार्टी टी आर एस ने पी दयाकर को अपना पार्टी उम्मीदवार बनाया है। जबकि कांग्रेस पार्टी ने साबिक़ एम पी सिरिसिल्ला राजिया को दुबारा पार्टी उम्मीदवार नामज़द किया है।

पिछ्ले तीन दिनों से दोनों पार्टीयों में उम्मीदवार के चुनाव के लिए बड़ी सरगर्मीयां जारी थीं जब कि टी आर एस की ततफ से जी रवी कुमार का नाम ज़ेर गशत था क़ानूनी तौर पर नाम का एलान बाक़ी था लेकिन चंद नागुज़ीर वजूहात की बिना पर तेलंगाना राष़्ट्रा समीती सदर चन्द्रशेखर राव‌ ने आख़िर में विरुद्धनापेट असेंबली हलक़ा के पार्टी इंचार्ज पी दयाकर के नाम को क़तईयत दी और तमाम पार्टी क़ाइदीन को हिदायत दी कि पार्टी उम्मीदवार की कामयाबी के लिए मुत्तहदा कोशिश करें।

टी आर एस में दयाकर के नाम का एलान होने से पहले कई नामों पर ग़ौर-ओ-ख़ौज़ किया गया। आख़िरी मराहिले में पार्टी सरबराह ने उनके नाम का एलान किया। जब कि कांग्रेस पार्टी ने साबिक़ एम पी सिरिसिल्ला राजिया को पार्टी उम्मीदवार क़रार दिया।

वर्ंगल पार्लियामेंट के तहत आने वाले 7 असेंबली हलक़ाजात असेंबली हलके पर काल के लिए अटाला राजिंदर, वर्ंगल मशरिक़ टी हरीश राव‌, वर्ंगल मग़रिब (हनमकेंडा) के तारिक रामा राव‌ , स्टेशन घुनपूर असेंबली हलक़ा के लिए इंदिरा किरण रेड्डी , पाला कौरती की निगरानी जगदीश रेड्डी विरुद्धनापेट चुनाव में इन हलक़ों के निगरान कार रहेंगे।

TOPPOPULARRECENT