Monday , August 21 2017
Home / District News / वर्ंगल में कांग्रेस की कामयाबी यक़ीनी

वर्ंगल में कांग्रेस की कामयाबी यक़ीनी

निज़ामबाद 10 नवंबर: मौजूदा सियासी हालात के तनाज़ुर में हलक़ा लोक सभा वर्ंगल के ज़िमनी इलेक्शन में कांग्रेस पार्टी अवामी ताईद के हुसूल में कामयाब हो जाएगीगी। क़ाज़ी सय्यद अरशद पाशाह सरवरी तर्जुमान तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस ने अख़बारी नामा निगारों से बातचीत करते हुए कहा कि वर्ंगल के ज़िमनी चुनाव में चुनाव मुहिम में रियासती और मर्कज़ी क़ाइदीन भी दौरे करेंगे।

रियासती क़ानूनसाज़ कौंसिल के अप्पोज़ीशन लीडर मुहम्मद अली शब्बीर की सरकर्दगी में हलक़ा पार्लीमान वर्ंगल के हुदूद में वाक़्ये तमाम 7 असेंबली हलक़ा जात में कांग्रेस पार्टी निहायत मुनज़्ज़म तरीक़ा से मुहिम चलाएगी।

तमाम शहरों मीना जलूस का इनइक़ाद पदयात्रा, कांग्रेस पार्टी के कारकुन घर-घर पहूंच कर अवामी राबिता की मुहिम में कांग्रेस पार्टी को वोट देने के लिए अपिल् की जाएगी।

सदर प्रदेश कांग्रेस उत्तम कुमार रेड्डी, अप्पोज़ीशन लीडर मुहम्मद अली शब्बीर और दुसरे रियासती क़ाइदीन के तए करदा इंतेख़ाब को रूबा अमल लाने के सिलसिले में निहायत सरगर्मी के साथ इक़दामात किए जाऐंगे।

क़ाज़ी सय्यद अरशद पाशाह ने कहा कि बहालत मौजूदा अब अवाम की नज़रें कांग्रेस की तरफ़ आठ रही हैं। उन्होंने कहा कि वर्ंगल ज़िला में तलबा तंज़ीमें और अवाम के हर तबक़ा के लोगों में वर्ंगल के ज़िमनी चुनाव में दिलचस्पी का इज़हार किया जा रहा है और लोग मुस्लिम अक़लियत को 12 फ़ीसद तहफ़्फुज़ात की फ़राहमी में नाकामी और महंगाई को रोकने में हुकूमत की नाकामी पर नाराज़गी का इज़हार कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT