Saturday , October 21 2017
Home / Hyderabad News / वाई एस आर कांग्रेस की चीफ इलेक्ट्रोरल ऑफीसर से नुमाइंदगी

वाई एस आर कांग्रेस की चीफ इलेक्ट्रोरल ऑफीसर से नुमाइंदगी

हैदराबाद । (सियासत न्यूज़ ) रियासती वाई एस आर कांग्रेस पार्टी ने मिस्टर भंवरलाल रियासती चीफ इलेक्ट्रोरल ऑफीसर से सदर तेल्गुदेशम पार्टी मिस्टर एन चंद्रा बाबू नायडू के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई करने का मुतालिबा किया और कहा कि मिस्टर च

हैदराबाद । (सियासत न्यूज़ ) रियासती वाई एस आर कांग्रेस पार्टी ने मिस्टर भंवरलाल रियासती चीफ इलेक्ट्रोरल ऑफीसर से सदर तेल्गुदेशम पार्टी मिस्टर एन चंद्रा बाबू नायडू के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई करने का मुतालिबा किया और कहा कि मिस्टर चंद्रा बाबू नायडू ने कल‌ दिन हलक़ा असेंबली रामचंद्र अप्पू रुम में मिस्टर वाई एस जगन मोहन रेड्डी के ख़िलाफ़ वोटरों को भडकाने के मक़सद से बहुत हि खराब‌ रिमार्कस किए ।

आज यहां रियासती चीफ इलेक्ट्रोरल ऑफीसर से सेक्रेट्रेट में मुलाक़ात करके वाई एस आर कांग्रेस पार्टी के एक वफ़द ने कांग्रेस पार्टी और तेल्गुदेशम पार्टी पर चुनावी ज़ाबता अख़लाक़ की ख़िलाफ़वरज़ी करने से मुताल्लिक़ उन्हें ( मिस्टर भंवरलाल को ) याददाश्तें पेश कीं।

याददाश्त में बताया गया कि तिरूपति में कल‌ एक जलसे से ख़िताब करते हुए रियासती चीफ मिनिस्टर मिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी ने सदर वाई एस आर कांग्रेस पार्टी ओऱ एमपी मिस्टर वाई एस जगन मोहन रेड्डी के ख़िलाफ़ गलत‌ रिमार्कस करके वोटरों को भट्काने की कोशिश की इसलीए चीफ मिनिस्टर के ख़िलाफ़ ज़रूरी कार्रवाई करने की पुरज़ोर अपील की ।

एक और याददाश्त में वाई एस आर कांग्रेस पार्टी ने सत्तादार‌ कांग्रेस पार्टी और अपोज़ीशन तेल्गुदेशम पार्टी की तरफ‌ से ओंगोल में वोटरों को भट्काने का इल्ज़ाम लगाया और कहा कि डिस्ट्रिक्ट इलेक्शन ऑफीसर‍ ओर ज़िला कलेक्टर ओंगोल को उन्हें पेश की जानेवाली याददाश्तों पर सख़्त कार्रवाई करने का पुरज़ोर मुतालिबा किया ।

TOPPOPULARRECENT