Wednesday , October 18 2017
Home / Hyderabad News / वाई एस आर कांग्रेस के अरकान (सदस्य ) असेंबली की स्पीकर से मुलाक़ात

वाई एस आर कांग्रेस के अरकान (सदस्य ) असेंबली की स्पीकर से मुलाक़ात

वाई एस आर कांग्रेस की फ़्लोर लीडर मिसिज़ विजया अम्मां की क़ियादत में नव मुंतख़ब अरकान (सदस्य ) असैंबली ने ख़ुसूसी बस के ज़रीया असैंबली पहुंच कर स्पीकर असैंबली एन मनोहर से मुलाक़ात करते हुए असैंबली की रुकनीयत का हलफ़ लिया। मिसिज

वाई एस आर कांग्रेस की फ़्लोर लीडर मिसिज़ विजया अम्मां की क़ियादत में नव मुंतख़ब अरकान (सदस्य ) असैंबली ने ख़ुसूसी बस के ज़रीया असैंबली पहुंच कर स्पीकर असैंबली एन मनोहर से मुलाक़ात करते हुए असैंबली की रुकनीयत का हलफ़ लिया। मिसिज़ विजया अम्मां ने कहा कि इन की पार्टी हमेशा अवाम के दरमयान रहेगी और अपोज़ीशन का तामीरी रोल अदा करेगी।

हालिया ज़िमनी इंतिख़ाबात (उप चुनाव) में कामयाब होने वाले वाई एस आ कांग्रेस के 15 अरकान (सदस्य ) असैंबली आज सुबह पार्टी हेडक्वार्टर लोटस पाउंड पहुंचे और सब से पहले डाक्टर राज शेखर रेड्डी को ख़िराज-ए-अक़ीदत (श्रधान्जली ) पेश किया। बादअज़ां (बाद में) एक ख़ुसूसी बस में सवार होकर असैंबली हल्का परकाल से नाकाम होने वाली मिसिज़ कोन्डा सुरेखा से मुलाक़ात की। विजया अम्मां के बिशमुल तमाम अरकान (सदस्य ) असैंबली ने इन से इज़हार यगांगत किया।

वाई एस आर कांग्रेस की एज़ाज़ी सदर-ओ-फ़्लोर लीडर मिसिज़ विजया अम्मां ने कहा कि मिसिज़ कोन्डा सुरेखा हार के भी जीती हैं। कोन्डा सुरेखा और वाईएस आर कांग्रेस के लिए असैंबली हल्का परकाल के अवाम के दिलों में कितनी मुहब्बत है, इस का अंदाज़ा उन्हें महसिला वोटों से लगाया जा सकता है। वाई एस आर कांग्रेस पार्टी मिसिज़ कोन्डा सुरेखा के साथ है। यहां से रवाना होकर अरकान (सदस्य ) असैंबली, स्पीकर असैंबली एन मनोहर के पास पहुंचे और असैंबली की रुकनीयत का हलफ़ लिया।

बादअज़ां (बाद में) मिसिज़ विजया अम्मां ने मीडीया से बातचीत करते हुए कहा कि सदर वाई एस आर कांग्रेस जगन मोहन रेड्डी जेल में हैं, मगर वो बहुत जल्द रेहा होंगे, उस वक़्त तक वाई एस आर कांग्रेस के रुक्न पार्लीमैंट और अरकान (सदस्य ) असैंबली अवाम के दरमयान रह कर असल अपोज़ीशन का तामीरी रोल अदा करेंगे। रियासत में समाज के तमाम तबक़ात मसाइल (समस्सया ) से दो चार हैं। बारिश होने के बावजूद काश्त (खेती) के लिए किसानों को तुख़्म दस्तयाब नहीं है, तलबा (स्टुडेंट्स) को स्कालरशिप और फ़ीस री इम्ब्रेस्मेंट वक़्त पर नहीं मिल रही है, ख्वातीन के साथ इंसाफ़ नहीं हो रहा है, हुकूमत की फ़लाही इस्कीमात को नजरअंदाज़ कर दिया गया।

इलावा अज़ीं (और) दीगर (दूसरे) मसाइल (समस्सया ) पर भी वाई एस आर कांग्रेस अपनी आवाज़ बुलंद करेगी और ग़रीब अवाम के साथ क़दम से क़दम मिलाकर आगे बढ़ेगी। वाई एस आर कांग्रेस, हुकूमत तक अवामी मसाइल (समस्सया ) पहुंचाते हुए उन की यकसूई (हल) के लिए प्रेशर ग्रुप बन कर उभरेगी और डाक्टर राज शेखर रेड्डी के अधूरे ख़ाबों की तकमील (पूर्ती) के लिए ख़ुद को वक़्फ़ कर देंगी।

TOPPOPULARRECENT