Thursday , October 19 2017
Home / Hyderabad News / वाई एस आर पर सर्वे सत्या नारायना के रिमार्क की मुज़म्मत

वाई एस आर पर सर्वे सत्या नारायना के रिमार्क की मुज़म्मत

हैदराबाद 26 मार्च : (सियासत न्यूज़) मर्कज़ी ममलिकती वज़ीर ट्रांसपोर्ट और हाईवेज़ सर्वे सत्या नारायना की जानिब से डाक्टर राज शेखर रेड्डी पर कुत्ते से भी बदतर मौत मरने का दावा करने की वाई एस आर कांग्रेस पार्टी के अरकान असेंबली ने स

हैदराबाद 26 मार्च : (सियासत न्यूज़) मर्कज़ी ममलिकती वज़ीर ट्रांसपोर्ट और हाईवेज़ सर्वे सत्या नारायना की जानिब से डाक्टर राज शेखर रेड्डी पर कुत्ते से भी बदतर मौत मरने का दावा करने की वाई एस आर कांग्रेस पार्टी के अरकान असेंबली ने सख़्त मुज़म्मत करते हुए फ़ौरी राज शेखर रेड्डी के अरकान ख़ानदान से माज़रत ख़्वाही करने का मर्कज़ी ममलिकती वज़ीर से मुतालिबा किया ।

वाई एस आर कांग्रेस पार्टी के कारकुनों ने एहतेजाज करते हुए सिकंदराबाद पर सर्वे सत्या नारायना का पुतला नज़रे आतिश किया । कल कुकटपल्ली के इलाक़े में एक प्रोग्राम में हिस्सा लेते हुए सर्वे सत्या नारायना ने कहा कि पार्टी सदर सोनिया गांधी ने अवामी ख़िदमात अंजाम देने के लिए राज शेखर रेड्डी को चीफ मिनिस्टर बनाया था ताहम वो इक्तेदार का बेजा इस्तेमाल करते हुए अवाम को लूट लिए इस लिए कुत्ते से भी बदतर उन की मौत हुई है ।

इस पर वाई एस आर कांग्रेस पार्टी को शख्त एतराज़ है और राज शेखर रेड्डी की तौहीन को हरगिज़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । वाई एस आर कांग्रेस पार्टी के क़ाइद सल्म प्रभाकर की क़ियादत में वाई एस आर कांग्रेस पार्टी के कारकुनों ने पाराडाईज़ सिकंदराबाद पर एहतेजाज करते हुए मर्कज़ी ममलिकती वज़ीर का पुतला नज़रे आतिश किया।

TOPPOPULARRECENT