Tuesday , September 19 2017
Home / Islami Duniya / वायरल विडियो: मंगेतर की शर्त पर काबा शरीफ के सामने पहनाई अंगूठी

वायरल विडियो: मंगेतर की शर्त पर काबा शरीफ के सामने पहनाई अंगूठी

रियाद: तुर्की सरकार के टी आर टी स्पेस चैनल के प्रतिनिधि और एक अनाउंसर को अपनी मंगेतर की एक अनोखी शर्त और इच्छा पूरा करना पड़ी। इस प्रतिनिधि की होने वाली पत्नी ने यह शर्त रखी थी कि वह सगाई की अंगूठी कहीं और नहीं बल्कि मस्जिदे हराम और काबा शरीफ के सामने पहनायें और वह सभी प्रक्रियाओं का विडियो भी बनाये।

 

तुर्क टीवी के प्रतिनिधि यूसुफ आक्योन सऊदी अरब में तुर्की के पूर्व मीडिया अताशी के बेटे हैं। उन्होंने अपनी मंगेतर को वर्ष 2012 में काबा के सामने सगाई की अंगूठी पहनाई थी लेकिन वह एक शर्त पूरी नहीं कर सके थे। मंगेतर ने यह शर्त आयद की थी कि वह झुकते हुए इसे अंगूठी पहनाएं, अन्यथा वह उनसे शादी नहीं करेगी।

यूसुफ आक्योन को यह शर्त पूरी करने में पूरे पांच साल लगे हैं। उन्होंने अब 2017 में अपनी मंगेतर को काबा के सामने मस्जिद हराम में झुकते हुए सगाई की अंगूठी पुनः पहनाई। इस सभी प्रक्रिया का विडियो बनाया गया और इसे सोशल मीडिया पर सीधे दिखाया भी गया है।
वह फुटेज में यूं संबोधित हैं: ” यहां काबा के सामने हूँ, हमारी प्रिय मातायें भी हमारे साथ हैं। उनके सामने कुछ शर्मिंदा भी हूँ, लेकिन मैं कुछ बेहतर ही कर रहा हूं। ”

इस वीडियो का इंटरनेट पर वायरल हो गया था लेकिन यूसुफ को अपनी इस हरकत पर लोगों की कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा है जिसके बाद उन्होंने वीडियो को हटा दिया है।

TOPPOPULARRECENT