Thursday , August 24 2017
Home / Delhi News / वायरल वीडियो: “सोनम गुप्ता नहीं, नरेंद्र मोदी बेवफ़ा है”

वायरल वीडियो: “सोनम गुप्ता नहीं, नरेंद्र मोदी बेवफ़ा है”

नई दिल्ली। पिछले दिनों कोंग्रेस नेता शहज़ाद पूनावाला का यह विडीओ वाइरल हुआ था जिसमें उन्होंने बिल्ल्लारी ब्रदर्स के जनारदन रेड्डी की बेटी की शादी पर जिस का बजट 500 करोड़ बताया जा रहा था , सवाल उठाये और कहा कि मोदी जी बताये की क्या यह शादी कैश से हो रही हैं या नहीं ? यह विडीओ २४हज़ार बार शेर की गयी और ३३१००० बार देखी गयी।

अब शहज़ाद ने एक और विडीओ अपने फ़ेस्बुक पर अपलोड किया है जिसमें उन्होंने मोदी पर बड़ा तंज कसा है। सोशल मीडिया पर कुछ दिन से “सोनम गुप्ता बेवफ़ा है ” ऐसी नोट के चित्र वाइरल हो रहे है। मज़ाक़िया अन्दाज़ में निशाना साधते हुए शहज़ाद पूनावाला ने कहा कि “सोनम गुप्ता नहीं नरेंद्र मोदी बेवफ़ा है” और मोदी के यू-टर्न और अधूरे वादे प्रस्तुत करते हुए लोगों से दरखास्त किया है कि वे ‘सोनम गुप्ता को बक्श दे और मोदी जो सबसे बड़ा बेवफ़ा है उसका नाम नोटों पर लिखे !”
फ़ेस्बुक लिंक : https://www.facebook.com/shehzadpoonawallanew/posts/1724630777858692

पूनावाला कहते है की “विदेशों से कालाधन लाकर १५ लाख हमारे अकाउंट में डालने के बदले मोदी ने हमें अपने पैसे के लिए है क़तार में बिखरियों की तरह खड़ा करवा दिया ” ! ” २.५ करोड़ नौकरियाँ छोड़ो २.५ लाख नौकरियाँ भी नहीं आयी और अर्थव्यवस्था इस क़दर बेहाल है की इक्स्पोर्ट २० महीने से गिर रहा है और रुपया जेटली और मोदी की उम्र पार करके आडवाणी की उम्र तक पहुँच रहा है ।” पूनावाला ने बताया की मोदी ने किसानो को MSP ५०% से बढ़ाने का वादा भी नहीं निभाया! विडीओ में शहज़ाद अपने क़लम से अपनी नोट पर “नरेंद्र मोदी बेवफ़ा है” लिखते दिखाए पड़ते है और सबसे अपील करते है कि इसी तरह से लोग अपने ₹५०० ₹१००० के नोटों पर लिखकर और RBI में जमा करवाकर मोदी के ख़िलाफ़ अपना आक्रोश को व्यक्त करें।

TOPPOPULARRECENT