Saturday , October 21 2017
Home / World / वायरल हुआ ‘ऑफिस का सेक्स वीडियो!’

वायरल हुआ ‘ऑफिस का सेक्स वीडियो!’

ऑफिस के अंदर एक लड़की और उसके साथ काम करने वाले एक साथी के बीच हसीन पलों का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने से हड़कंप मच गया है.

ऑफिस के अंदर एक लड़की और उसके साथ काम करने वाले एक साथी के बीच हसीन पलों का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने से हड़कंप मच गया है.

मौसूल इत्तेला के मुताबिक मामला न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च का है. वीडियो में दिख रही लडकी युवती का अपने बॉस के साथ अफेयर था और गुजश्ता जुमे की रात उन्होंने मौका देखकर ऑफिस में जिस्मानी ताल्लुकात बनाए.

उनकी ये हरकत सड़क के पार वाके एक पब के स्टाफ ने देख ली और उन लोगों ने इस जोड़े का सेक्स वीडियो बना लिया. पब के कस्टमर भी करीब आधे घंटे तक उन्हें इस हुलिया में देखते रहे, इसके बाद वे सभी फिर से डांस फ्लोर पर पहुंच गए. इस ताल्लुक में यह बात भी सामने आई कि वीडियो में दिख रही लड़की की सगाई हो चुकी थी, लेकिन अब उसके होने वाले शौहर ने कहा कि उनकी सगाई कई महीने पहले टूट चुकी है और वे उनके बीच कोई रिश्ता नहीं था.

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक , एक इंश्योरेंस कंपनी में नौकरी करने वाली लड़की अपने बॉस के साथ थी. इस ताल्लुक में कंपनी ने फैसला किया है कि अगर वे दोनों दोबारा ऑफिस आते हैं दो अलग-अलग बिल्डिंग में काम करेंगे. कंपनी उन पर तादीबी कार्रवाई करने की भी सोच रही है. वहीं, वीडियो में दिख रहे मैनेजर की बीवी ने फेसबुक पर वायरल हुए वीडियो में अपने शौहर को देखा तो उसके होश उड़ गए. वह फिलहाल अपने शौहर पति से अलग है और उससे बात नहीं कर रही है.

इस वाकिया के बाद लड़की ने अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया है. कंपनी ने दोनों मुलाज़िम के खिलाफ जांच के हुक्म दिए हैं. वीडियो सामने आने के बाद कंपनी का माहौल भी थोड़ा तनाव भरा हो गया है.

TOPPOPULARRECENT