Wednesday , August 23 2017
Home / Crime / वाराणसी पटाखों के गोदाम में विस्फोट में घायल हुई महिला कि मौत‌

वाराणसी पटाखों के गोदाम में विस्फोट में घायल हुई महिला कि मौत‌

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में वाराणसी के संवाद गंज क्षेत्र में पिछले सप्ताह पटाखों के एक अवैध गोदाम में हुए विस्फोट में घायल एक महिला ने अस्पताल में इलाज के दौरान कल दम तोड़ दिया, जो इस हादसे में मरने वालों की संख्या छह हो गई है। पुलिस प्रवक्ता ने आज बताया कि चार घायलों में शामिल ओस इलाज बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बी एच यू) के ट्रामा सेंटर में चल रहा था।

डॉक्टरों ने शबनम को बचाने की हरसंभव कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। उन्होंने बताया कि तीन घायलों को उपचार के बाद अस्पताल से पहले ही छुट्टी दे दी गई थी सूत्रों ने बताया कि इस मामले में थाना क्षेत्र के पान दरेबा के चौकी प्रभारी सनतोशदोबे, सैनिक धनंजय सिंह और शिव कुमार पर उनके काम में लापरवाही बरतने के आरोप में विभागीय कार्रवाई चल रही है उधर, जिला प्रशासन के आदेश पर पूरे मामले की जांच मजिस्ट्रेट की ओर से की जा रही है, जबकि पुलिस इस मामले की जांच अलग से कर रही है।

पुलिस ने हादसे के बाद इस मामले में अब्दुल्ला, हमीद, हबीब, शकील सहित पांच लोगों पर अवैध पटाखों काज़खीरह रखने के अलावा गैर इरादतन हत्या सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी है।

TOPPOPULARRECENT