Tuesday , October 24 2017
Home / Uttar Pradesh / वाराणसी: पीएम मोदी के संवाद कार्यक्रम में मुस्लिम महिलाओं को लाने की जिम्मेदारी मदरसों को दी गई, मदरसा शिक्षक संगठन ने किया विरोध

वाराणसी: पीएम मोदी के संवाद कार्यक्रम में मुस्लिम महिलाओं को लाने की जिम्मेदारी मदरसों को दी गई, मदरसा शिक्षक संगठन ने किया विरोध

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 सितंबर को अपने संसदीय क्षेत्र बनारस का दौरा करेंगे। बताया जा रहा है कि अपने बनारस यात्रा के दौरान पीएम मोदी 700 अल्पसंख्यक महिलाओं से ‘संवाद’ करेंगे।

प्रधानमंत्री मदरसों के 10 छात्रों को सम्मानित भी करेंगे। उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी के आगामी दौरे पर होने वाले संवाद कार्यक्रम में मुस्लिम महिलाओं को लाने की जिम्मेदारी मदरसों को सौंप दी है।

इस फैसले का मदरसा शिक्षकों की एक संस्था विरोध किया है। जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी विजय प्रताप यादव ने जिले के सभी अनुदानित तथा गैर अनुदानित मदरसों को हाल में भेजे गये पत्र में कहा है कि आगामी 22 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी का वाराणसी के डीएलडब्ल्यू प्रेक्षागृह में अल्पसंख्यक महिलाओं के साथ संवाद का कार्यक्रम है।

TOPPOPULARRECENT