Thursday , June 29 2017
Home / India / वाराणसी में ‘1 रुपये की साड़ी’ बेचने वाली दूकान में मची उथल पुथल

वाराणसी में ‘1 रुपये की साड़ी’ बेचने वाली दूकान में मची उथल पुथल

वाराणसी में पुलिस को ट्रैफिक को हटाने के लिए हस्तक्षेप करना पड़ा जब ‘1 रुपये की साड़ी’ बेचने वाली एक दूकान के आगे भरी भीड़ इकट्ठी हो गयी थी। गौरतलब है की वाराणसी के ‘महमूरगंज’ में एक कपड़ो की दूकान ने एक स्कीम चलायी थी जिसमे वे ‘1 रुपये की साड़ी’ बेच रहे थे।

दूकान के मालिक ने यह स्कीम अपने भण्डार में पड़ी साड़ियों को बेचने के लिए चलायी थी। इस स्कीम ने कई सारी महिलाओ को अपनी ओर आकर्षित किया जिसके कारण कल ‘महमूरगंज’ में स्थित दूकान के आगे भारी भीड़ लग गयी थी, सूत्रों ने बताया ।

भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा क्योंकि भीड़ के कारण शहर की सबसे व्यस्त रोड ‘महमूरगंज सिगरा रोड’ जाम हो गयी थी।

“इस स्कीम के बारे में खबर, महिलाओ के बीच आग की तरह फैली जिसके कारण भरी संख्या में महिलाये इस दूकान पर खरीदारी करने आयी थीं। दूकान के मालिक को भीड़ के चलते अपनी स्कीम को वापिस लेना पड़ा था,” सूत्रों ने बताया ।

दूकान द्वारा चालू की गयी स्कीम के अनुसार, लोगो को स्कीम की ‘1 रुपये की साड़ी’ के लिए पहले 500 रुपये की खरीदारी करनी थी । स्कीम के बारे में गलत जानकारी होने के कारण भारी भीड़ दूकान के आगे जमा हो गयी जिसके कारण आस पास ट्रैफिक जाम हो गया था

Top Stories

TOPPOPULARRECENT