Tuesday , October 17 2017
Home / Entertainment / विक्रमारकुडु से लिया गया राउडी का संगीत

विक्रमारकुडु से लिया गया राउडी का संगीत

मुंबई। फिल्म राउडी राठौर का संगीत तेलुगू फिल्म विक्रमारकुडु से लिया गया है। हमने संगीत की नकल नहीं की है। इसके लिए मूल संगीत के अधिकार लिए गए जिसके बाद ही संगीत को फिल्म में इस्तेमाल किया गया है। इस बात की पुष्टि संगीत निर्देशक वा

मुंबई। फिल्म राउडी राठौर का संगीत तेलुगू फिल्म विक्रमारकुडु से लिया गया है। हमने संगीत की नकल नहीं की है। इसके लिए मूल संगीत के अधिकार लिए गए जिसके बाद ही संगीत को फिल्म में इस्तेमाल किया गया है। इस बात की पुष्टि संगीत निर्देशक वाजिद ने की।

वाजिद का कहना है कि तेगुलू फिल्म विक्रमारकुडु में एक धुन है जिसे नहीं लेने से बात नहीं बनती। निर्माता संजय लीला भंसाली, निर्देशक प्रभुदेवा और भाई साजिद सबने मिलकर इसे धुन को हिंदी रीमेक में डालने का मत बनाया। हमने इस संगीत के लिए अधिकार लिए जिसके बाद ही इसका इस्तेमाल फिल्म में किया गया। इसके अलावा हमने इसकी धुन को पूरी तरह बदल दिया है।

वैसे इसके मूल संगीत को आधाकारिक रूप से लिया गया है। उन्होंने कहा कि विक्रमारकुडु का संगीत एमएम करीम ने दिया है। हम उनके फैन हैं और उन्हें सम्मान देने के रूप में इसके संगीत को रीमेक के लिए चुना गया है। हमने कोई संगीत की नकल नहीं की है। अगर किसी को ऐसा लगता है तो हम इसके लिए माफी मांगने को तैया है।

TOPPOPULARRECENT