Sunday , August 20 2017
Home / Hyderabad News / विजए वाड़ा मेट्रो रेल का पहला मरहला 2018 तक मुकम्मल किया जाए

विजए वाड़ा मेट्रो रेल का पहला मरहला 2018 तक मुकम्मल किया जाए

SRI SREEDHARAN, ADVISOR METRO RAIL MET SRI N. CHANDRABABU NAIDU, CHIEF MINISTER OF AP (04-09-2015) AT ASSEMBLY in hyderabad on Friday.Pic:Style photo service.

हुकूमत आन्ध्र प्रदेश ने आज दिल्ली मेट्रो रेल के सरब्राह ई श्रीधरन से कहा कि वो विजए वाड़ा मेट्रो रेल प्रोजेक्ट के पहले मरहले को अगस्त 2018 तक मुकम्मल करलें और विशाखापटनम मेट्रो रेल प्रोजेक्ट के मरहला अव्वल को दिसम्बर 2018 तक मुकम्मल कर लिया जाना चाहीए।

चीफ मिनिस्टर आन्ध्र प्रदेश मिस्टर एन चंद्र बाबू नायडू ने मिस्टर श्रीधरन से मुलाक़ात के मौक़ा पर कहा कि इस प्रोजेक्ट को जापान इंटरनेशनल को ऑप्रेशन एजेंसी के तआवुन से पूरा किया जा सकता है।

एक आलामीया में ये बात बताई गई। मिस्टर नाएलाव ने तजवीज़ किया कि दिल्ली मेट्रो रेल कंपनी की टीम मरहला वार प्रोसेस चार्ट तैयार कर सकती है ताकि रियासती हुकूमत माहाना बुनियादों पर मेट्रो रेल प्रोजेक्ट की पेशरफ़्त का जायज़ा ले सके।

चीफ मिनिस्टर ने कहा कि हमें एक ख़ुसूसी मक़सदी गाड़ी क़ायम करने की ज़रूरत है और एक मुस्तक़िल ओहदेदार का तक़र्रुर करने की भी ज़रूरत है ताकि प्रोजेक्ट पर होने वाली पेशरफ़्त की निगरानी की जा सके।

TOPPOPULARRECENT