Monday , October 23 2017
Home / Hyderabad News / विजयाम्मां और नायडू ने तेलंगाना की ताईद की थी

विजयाम्मां और नायडू ने तेलंगाना की ताईद की थी

सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी बोत्सा सत्य नारायना ने तेलंगाना की ताईद करने के बाद सयासी फ़ायदे की ख़ातिर गली नुक्कड़ की सियासत करके मुत्तहदा आंध्र के लिए मगरमच्छ के आँसू बहाने का विजयाम्मां और चंद्रा बाबू नायडू पर इल्ज़ाम आइद किया

सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी बोत्सा सत्य नारायना ने तेलंगाना की ताईद करने के बाद सयासी फ़ायदे की ख़ातिर गली नुक्कड़ की सियासत करके मुत्तहदा आंध्र के लिए मगरमच्छ के आँसू बहाने का विजयाम्मां और चंद्रा बाबू नायडू पर इल्ज़ाम आइद किया।

मीडिया से बात करते हुए सदर प्रदेश कांग्रेस ने सदर तेलुगु देशम चंद्रा बाबू नायडू से इस्तिफ़सार किया कि क्या उन्हों ने 2008 में तेलंगाना की ताईद में मर्कज़ को मकतूब पेश नहीं किया।

कुल जमाती इजलासों में अपने फैसले पर अटल रहने से मर्कज़ को वाक़िफ़ नहीं कराया । वाई एस आर कांग्रेस ने पहले प्लीनरी सेशन में क्या क़रारदाद मंज़ूर की कुल जमाती इजलास में मर्कज़ को कौनसा मकतूब हवाले किया ।

कांग्रेस और मर्कज़ के पास तेलंगाना मसअले पर तमाम सयासी जमातों से की गई मुज़ाकरात के रेकॉर्ड्स और मक्तुबात मौजूद है सिर्फ़ अवाम को गुमराह करने और सयासी मुफ़ादात के लिए कांग्रेस पर बे बुनियाद और झूटे इल्ज़ामात आइद करने का इल्ज़ाम आइद किया।

उन्हों ने कहा कि सीमा आंध्र की नुमाइंदगी करने वाले कांग्रेस के क़ाइदीन मुत्तहदा आंध्र के फैसले पर अटल होने का दावा किया।

TOPPOPULARRECENT