Saturday , October 21 2017
Home / District News / विजय अम्मा और जगन मोहन की दोगली पालिसी अयाँ

विजय अम्मा और जगन मोहन की दोगली पालिसी अयाँ

मुहम्मद करीम उद्दीन स्टेट माइनॉरिटी सेक्रेटरी ने कोहीर में अख़बारी नुमाइंदों को मुख़ातब करते हुए कहा कि वाई एस आर पार्टी की एज़ाज़ी सदर विजय अम्मा और जगन मोहन रेड्डी के स्तीफ़ों से उनकी दोगली पालिसी तेलंगाना की अवाम के सामने ज़ाहीर ह

मुहम्मद करीम उद्दीन स्टेट माइनॉरिटी सेक्रेटरी ने कोहीर में अख़बारी नुमाइंदों को मुख़ातब करते हुए कहा कि वाई एस आर पार्टी की एज़ाज़ी सदर विजय अम्मा और जगन मोहन रेड्डी के स्तीफ़ों से उनकी दोगली पालिसी तेलंगाना की अवाम के सामने ज़ाहीर होगई।

वाई एस आर पार्टी के अफ़राद ख़ानदान को सिर्फ़ इक़तेदार अज़ीज़ है, अवाम के जज़बात का कोई लिहाज़ नहीं। अब जबकि मर्कज़ी यू पी ए हुकूमत ने अलहदा रियासत तेलंगाना का एलान करते ही इन का मुख़ालिफ़ तेलंगाना के तौर पर स्तीफ़े पेश करने से उनके असली चेहरे बेनकाब होगए हैं।

अलहदा रियासत तेलंगाना की ख़ातिर 800 से ज़ाइद नौजवानों ने अपनी जानें क़ुर्बान की हैं उनके पास उन शहीदों की कोई क़दर-ओ-क़ीमत नहीं है वो सिर्फ़ इक़तेदार के पुजारी हैं।

जगन मोहन रेड्डी और विजय अम्मा ने तेलंगाना की चार करोड़ अवाम को धोका दिया है। तेलंगाना की अवाम उन्हें हरगिज़ माफ़ नहीं करेगी। क्यूंकि ये तेलंगाना में आते ही तेलंगाना की बात करते हैं।

उन्होंने कहा कि मुख़ालिफ़ तेलंगाना सयासी पार्टीयों को तेलंगाना में दफ़न कर दिया जाएगा। इब्तिदा से मुस्लमान तेलंगाना की जद्द-ओ-जहद में शामिल रहे हैं , आंध्रराई सामराज से मुसलमानों को हर महाज़ में नुक़्सान पहुंचा है हताकि उर्दू ज़बान को ख़त्म कर दिया है।

आख़िर में उन्होंने इशारा दिया कि वो बहुत जल्द वाई एस आर पार्टी को ख़ैरबाद करने वाले हैं और कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले हैं।

TOPPOPULARRECENT