Tuesday , October 17 2017
Home / India / विडियो: जेल की हवा खा चुके पत्रकार सुधीर चौधरी ने नजीब के लिए आवाज उठाने वालों पर उठाए सवाल

विडियो: जेल की हवा खा चुके पत्रकार सुधीर चौधरी ने नजीब के लिए आवाज उठाने वालों पर उठाए सवाल

देखें विडियो: देश के सबसे विवादित टीवी पत्रकार सुधीर चौधरी ने इस विडियो में कई ऐसे सवाल किए हैं जो तथ्यों से मिल नहीं खाता। इस 22 मिनट के विडियो में सुधीर चौधरी ने इस वक्त आपातकाल जैसे हालात के शब्दों पर तो अपनी प्रतिक्रिया दिया ही साथ में पूर्व सैनिक की आत्महत्या के बाद केजरीवाल द्वारा 1 करोड़ दिए जाने पर भी सवाल उठाया। सबसे शर्मनाक बात यह रही कि जेएनयू से लापता छात्र नजीब अहमद के लिए आन्दोलन कर रहे नेताओं से लेकर आन्दोलन में शामिल सभी लोगों पर सवाल खड़े किए।

सियासत हिंदी विवादित पत्रकार से यह पूछना चाहता है कि जो तीन साल का देश में बच्चों के गायब होने का आकड़ों पर बात की है, क्या उन आकड़ों पर अपने टीवी पर प्रोग्राम किया है? क्या उन गायब बच्चों को ढूंढने का कोई आन्दोलन चलाया है? विवादित पत्रकार ने अपने इस विडियो के जरिए यह समझाने की कोशिश की है कि देश में चल रही सभी समस्याओं पर आन्दोलन से ज्यादा जरूरी है कि दिल्ली की प्रदुषण पर आन्दोलन हो। सुधीर चौधरी के मुताबिक यह प्रदुषण आपातकाल जैसा हालात है।

मालूम हो कि 2000 के नये नोट में चिप्स लगे होने की बात कह कर खुद को मजाक बनाया था। विवादित पत्रकार जी न्यूज के संपादक हैं और डीएनए प्रोग्राम के लिए जाने जाते हैं। सुधीर चौधरी तिहाड़ जेल की हवा भी खा चुके हैं।

TOPPOPULARRECENT