Monday , September 25 2017
Home / Entertainment / विद्या बालन के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ब्रांड एम्बेसडर बनाने की तैयारी

विद्या बालन के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ब्रांड एम्बेसडर बनाने की तैयारी

लखनऊ। फ़िल्म तरीका विद्या बालन की तरह सपा सरकार यूपी से ताल्लुक रखने वाले फ़िल्मी सितारे नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी ब्रांड एम्बेसडर बनाने जा रही है। नवाज जल्द ही समाजवादी किसान सर्वहित दुर्घटना बीमा योजना का गांव- गांव प्रचार करते नज़र आएंगे।सरकार ने चालू बजट में इसका प्रावधान किया था पर इसकी लांचिंग चुनाव से ठीक पहले करने की तैयारी है।
समाजवादी किसान सर्वहित दुर्घटना बीमा योजना के तहत प्रदेश के साढ़े तीन करोड़ किसान और कम आमदनी वर्ग में आने वाले परिवार कवर होंगे। दुर्घटना होने पर घर के मुखिया या परिवार के सदस्य को 25 हजार रूपये के प्राथमिक उपचार की सुविधा मिलेगी। इसके आलावा इसमें सवा दो लाख रूपये की बड़ी दुर्घटना की चिकित्सा सुविधा तथा कृतिम अंगों के लिए अधिकतम एक लाख रूपये का भी प्रवधान है।
इस नई बीम योजना के लिए वित्त एवं बीम विभाग से सूचना विभाग को मंजूरी मिल गई है। बस इंतजार है तो मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और नवाजुद्दीन सिद्दीकी से समय मिलने का । दोनों अभी अपने अपने कामों में व्यस्त है। नवाज अपनी नई फ़िल्म के प्रमोशन में और अखिलेश चुनाव की तैयारियों में।

Facebook पर हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करें

अधिकरियों ने जानकारी दी कि सकिसदुबीयो के लिए सार्वजानिक क्षेत्र की चार बीमा कंपनियों से करार अंतिम दौर में है। इसके लिए प्रदेश को 10 क्षेत्रों में बांटा गया है। न्यू इंडिया इंश्योरेन्स फैजाबाद व लखनऊ को, ओरिएंटल इंश्योरेंस कानपुर, बरैली, आगरा व मेरठ, यूनाइटेड इंश्योरेंस इलाहबाद तथा नेशनल इंश्योरेंस गोरखपुर, वाराणसी को कवर करेंगे। याद दिला दूँ कि चार दिन वहले ही विद्या बालन महिलाओं की एक सरकारी योजना की ब्रांड अम्बेसडर बनाई गईं हैं। इसके आलावा भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार सपा में शामिल किए गए हैं और अब मजूदा दौर के चर्चित फ़िल्म सितारे नवाजुद्दीन सिद्दीकी । यानि जल्द ही पेज थ्री के स्टार्स परोक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से सपा और इसकी सरकार का प्रचार करते नजर आएंगे।

यूपी से मलिक असग़र हाशमी

TOPPOPULARRECENT