Friday , July 28 2017
Home / Delhi / Mumbai / विधायक के पद छोड़ने से लोग नाराज़ थे : ‘आप’ ने उपचुनावों की हार के बाद कहा

विधायक के पद छोड़ने से लोग नाराज़ थे : ‘आप’ ने उपचुनावों की हार के बाद कहा

राजौरी गार्डन के उपचुनाव में आम आदमी पार्टी की अपमानजनक हार के बाद उपमुख्यमंत्री ‘मनीष सिसोदिया’ ने स्वीकार किया कि लोग पार्टी से इसलिए नाराज़ हैं क्यूंकि वहां एक विधायक ने पंजाब से चुनाव लड़ने के लिए  इस्तीफा दे दिया।

उन्होंने कहा कि पार्टी आगामी एमसीडी चुनावों में कड़ी मेहनत करेगी और दिल्ली सरकार द्वारा किए गए “अच्छे काम” का प्रदर्शन कर राजौरी गार्डन के लोगों को मनाने की कोशिश करेगी।

आम आदमी पार्टी के ‘जरनैल सिंह’ ने तत्कालीन मुख्यमंत्री ‘प्रकाश सिंह बादल’ के खिलाफ पंजाब में चुनाव लड़ने के कारण राजौरी गार्डन के विधायक के रूप में इस्तीफा दे दिया था जिसके बाद वहां उपचुनावों की आवश्यकता पड़ी। ‘जरनैल’ चुनावों में तीसरे स्थान पर रहे।

भाजपा-अकाली दल के उम्मीदवार ‘मनजिंदर सिंह सिरसा’ ने अपनी निकटतम प्रतिद्वंद्वी और कांग्रेस की ‘मीनाक्षी चंदेल’ को 14,500 से ज्यादा वोटों से हरा दिया। आप के ‘हरजीत सिंह’ तीसरे स्थान पर आए।

“जरनैल के पंजाब जाने से लोगो में क्रोध था। हम उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन परिणाम के बाद हम यह महसूस कर रहे हैं कि लोग आश्वस्त नहीं हुए और अब भी क्रोधित हैं। हम आगामी एमसीडी चुनावों में कड़ी मेहनत करेंगे और दिल्ली सरकार द्वारा किए गए “अच्छे काम” का प्रदर्शन कर राजौरी गार्डन के लोगों को मनाने की कोशिश करेंगे,” सिसोदिया ने कहा ।

TOPPOPULARRECENT