Tuesday , March 28 2017
Home / Delhi / Mumbai / विधायक रघुराज शाक्य का समाजवादी पार्टी से इस्तीफा

विधायक रघुराज शाक्य का समाजवादी पार्टी से इस्तीफा

इटावा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गृह जिले इटावा अध्यक्ष सीट से विधायक रघुराज सिंह शाक्या ने अपने समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी से इस्तीफा दे दिया शाक्या इस्तीफा देने के बाद आज यहां कहा कि वह नेताजी की कथित अपमान के कारण पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं।

उनका स्पष्ट रूप से कहना है कि मुलायम सिंह यादव का जिस तरह से अपमान किया गया है वह किसी भी मामले में संतोषजनक नहीं है शाक्या शिवपाल सिंह के समर्थक माने जाते हैं। उनकी इस मोर्चे करने अखिलेश समर्थकों का कितना राजनीतिक नुकसान कर पाएगी यह तो चुनाव के बाद ही पता चलेगा लेकिन तत्काल यही कहा जा सकता है कि इटावा के आसपास शिवपाल समर्थक समाजवादी पार्टी का बड़ा नुकसान करने की कोशिश में हैं समाजवादी पार्टी नेतृत्व को इस बतादें कि उनकी शक्ति आज भी किसी भी तरह से कम नहीं हुई है।

इटावह राष्ट्रपति सीट रघुराज सिंह शाक्या का टिकट मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रोफेसर रामगोपाल यादव के विश्वासपात्र और निकट नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष कुलदीप गुप्ता को दे दिया है इसलिए रघु राज सिंह शाक्या और उनके समर्थक बेहद नाराज़‌ नजर आ रहे हैं और लगातार मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है।

इलेक्शन लड़ने संबंधी सवाल पर उन्होंने कहा कि उनका इरादा चुनाव लड़ने का बिल्कुल नहीं है। वह चुनाव में हिस्सा नहीं लेंगे, उनके खून में समाजवादी पार्टी बसी हुई है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT